Header Ads

इटावा:लुटेरा गिरोह का मास्टरमाइंड टॉप 10 अपराधी गिरफ्तार

इटावा

लूट के गिरोह का मास्टर माइण्ड व थाना फ्रेण्ड्स कालोनी से टाॅप-10 अपराधी अपने साथी सहित गिरफ्तार।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के तहत मिली बड़ी सफलता।एसओजी इटावा एवं थाना सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लूट के गिरोह का मास्टर माइण्ड लूटे हुए मोबाइल फोन व अपने साथी सहित गिरफ्तार।बीती रात्रि को थाना सिविल लाइन पुलिस टीम द्वारा आईटीआई चैराहे पर संदिग्ध वाहन/व्यक्ति चेकिंग की जा रही थी इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि कुछ अज्ञात लोग हाईवे सर्विस रोड स्थित पोलिटेक्निक काॅलेज के पास अवैध शस्त्र लिए देखे गये है जो अपराधी किस्म के व्यक्ति है तथा किसी घटना को अंजाम दे सकते है। मुखबिर की सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी टीम व थाना सिविल लाइन से दो टीमें ले जाकर मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान की पर पहुंचकर दबिश दी गयी। जिस पर मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा भागने का प्रयास किया तथा जिनको घेराबन्दी करके मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा उनका एक साथी रात्रि के अधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।
पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्तियों की तलाशी लेने पर अभियुक्तों के कब्जे से 1 अवैध तमंचा तथा 3 लूटे हुए मोबाइल फोन बरामद हुए। अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए मोबाइल फोन के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह अपने साथियों के साथ शहर क्षेत्र में लूट (विशेषतः मोबाइल लूट की घटना) की घटना करते है जिन्हे बाद में वसग मोबाइल एप के माध्यम से बेच दिया करता था। अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए माल तथा पूछताछ में कई घटनाओं का अनावरण हुआ है।अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए लूटे हुए मोबाइल फोन के सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन पर अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.