Header Ads

एटा: अज्ञात युवक का नग्न अवस्था मे शव मिलने से फैली सनसनी




एटा

नहर में मिला 26 वर्षीय अज्ञात युवक का नग्न अवस्था मे शव।

नहर की पटरी पर बिखरा है खून,पड़ा मिला है ब्लेड।
कस्बा राजा का रामपुर में नहर के पास अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गयी।युवक का गला काट कर शव को नहर में नग्नावस्था में फेंक दिया।जैसे ही शव पड़े होने की सूचना मिली आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुँचे।
जानकारी के अनुसार खैरपुरा जाने वाले मार्ग पर स्थित नहर पुल से करीब 700 मी की दूरी पर नहर मे आज एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गयी।करीब 26 वर्षीय युवक की गला काट कर हत्या की गयी।मौके पर थाना प्रभारी योगेन्द्र शर्मा हमराह फ़ोर्स के साथ पहुँचे।सूचना पर अलीगंज के क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया भी मौके पर पहुँच गए। शव को नहर से बाहर निकाला गया,लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी। सीओ अजय भदौरिया ने कहा कि शव की पहचान नही हो सकी है।हत्या का क्या कारण है,ये अभी कुछ कहा नही जा सकता।ये जाँच का विषय है जो की विवेचना के पश्चात ही ज्ञात होगा।फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज़ दिया है।थाना राजा का रामपुर क्षेत्रान्तर्गत नहर का मामला।

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.