Header Ads

इटावा:चोरी के ट्रैक्टर-ट्राली व अवैध असलहा सहित 1अभियुक्त गिरफ्तार

इटावा

चोरी के ट्रैक्टर-ट्राली व अवैध असलहा सहित 1अभियुक्त गिरफ्तार

जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं वाहन चोरों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना बढपुरा पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र बढपुरा से चोरी हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद करते हुए 1 अभियुक्त को 1 तमंचा 315 बोर एवं कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया।विगत 2 मार्च को ध्रुवपाल सिंह ने थाना बढपरा पर उदी मोड वाह रोड से अपने स्वराज ट्रेक्टर व ट्रॉली चोरी होने के संबंध में तहरीर दी थी। ट्रैक्टर ट्राली चोरी होने की घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना बढपुरा को ट्रैक्टर-ट्राली बरामद करने व चोरों की जल्द गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।थाना पुलिस को चैकिंग के दौरान मुखविर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र में उदी मोड से चोरी किया हुआ स्वराज ट्रैक्टर व ट्रॉली को दो व्यक्ति गाती का तिराहा के पास कही ले जाने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम मुखविर के बताये गये स्थान पर पहुंची तो दो व्यक्ति गाती के तिराहे पर ट्रैक्टर-ट्राली सहित खडे थे जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा दोनों व्यक्तियों का पीछा किया गया तो एक अभियुक्त रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। एक अभियुक्त को पुलिस द्वारा घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 तमंचा एवं कारतूस 315 बोर बरामद हुए । पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त से ट्रैक्टर-ट्राली के बारे में पूछने पर उसने बताया कि हम लोगो ने इस ट्रैक्टर-ट्राली को रात्रि को उदी मोड वाह रोड से चोरी किया था और अब हम इसे बेचने के लिये ले जा रहे थे।
गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.