Header Ads

उत्तर प्रदेश:पुलिस के पास जादू की छड़ी,मुर्दे को किया जिंदा

कानपुर

वैसे किसी के प्राण निकलने के बाद उसमें जान आने की बाद एक दम बेगानी से लगती है। लेकिन यूपी पुलिस के पास में एक अचूक हथियार जीडी के रूप में है जिसमे वह लगभग 6 वर्ष पूर्व मरे हुए शख्श को भी जिंदा कर देती है। वैसे ये जादू की छड़ी कलम के रूप में पुलिस के पास उपलब्ध रही है।

पूरा मामला पिछले महीने की 26 तारीख का है। जनपद कानपुर नगर की तहसील बिल्हौर के थाना ककवन से ये जादुकारी पुलिस का नया रूप सामने आया है। वैसे कानपुर नगर की पुलिस अलग-अलग रूप में अपना वर्चस्व कायम रखती हुई सामने आती रहती है।

तहसील बिल्हौर पोस्ट थाना ककवन के ग्राम मन्नावा के रहने वाले आकाश गौतम पुत्र कंचन लाल उपरोक्त पते के निवासी ने थाना ककवन पर तीन लोगों के नाम पर खेत पर मारपीटी की तहरीर दी। जिसमे पुलिस ने तीनों लोगो के नाम मुकद्दमा दर्ज कर लिया। दर्ज किए मुक्कदमे में रामप्रसाद पुत्र रामकुमार का भी चढ़ा दिया जिसकी मृत्यु 8 अप्रैल 2014 में बीमारी की वजह से हो गयी थी। मरे हुए व्यक्ति के नाम पर मुक्कदमा लिख करके मुक्कदमा दर्ज करने के बाद में एक बार और पुलिस का नया चेहरा सामने आया है।


रिपोर्ट-शुभम कुमार (ब्यूरो चीफ,कानपुर)

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.