Header Ads

इटावा: तांत्रिक की हत्या का खुलासा,3 गिरफ्तार

इटावा

पुलिस द्वारा थाना बकेवर क्षेत्रान्तर्गत हुयी तांत्रिक की हत्या का सफल अनावरण

अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर  द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना बकेवर पुलिस द्वारा ग्राम कुडरिया में  तांत्रिक की हत्या का सफल अनावरण करते हुए 3 अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त नल का हत्था एवं लोहे की पत्ती सहित गिरफ्तार किया गया।
घटना क्रम के अनुसार 21 फरवरी को थाना बकेवर पुलिस को थाना क्षेत्र के ग्राम कुडरिया में एक युवक के शव होने की सूचना प्राप्त हुयी । सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये उच्चाधिकारियों एवं  थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण कर  वादी (मृतक का भाई) की तहरीर के आधार पर थाना बकेवर पर हत्या का नामजद अभियोग पंजीकृत किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना बकेवर से प्रकरण के सफल अनावरण हेतु टीम गठित की गयी । आज मुखविर द्वारा सूचना दी गयी कि तांत्रिक की हत्या से संबंधित अभियुक्त कुडरिया तिराहे पर कही जाने की फिराक में खडे है । सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुंची तो मुखबिर द्वारा 2 युवक एवं 1 महिला की ओर इशारा किया गया । पुलिस टीम को अपनी ओर आता देखकर अभियुक्तों द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेरकर पकड लिया गया ।पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा तांत्रिक की हत्या के संबंध में बताया कि कई महीनों से मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द द्वारा अभियुक्त श्यामबाबू की पत्नी का इलाज किया जा रहा था। रात्रि को अभियुक्त विपिन एवं श्याम बाबू की पत्नी के इलाज हेतु मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द को श्यामबाबू के ग्राम कुडरिया बुलाकर लाया गया । इसी दौरान नामजद अभियुक्तों द्वारा श्यामबाबू की पत्नी का ईलाज सही ढंग से नही करने के कारण तांत्रिक हरिगोविन्द की नल के हत्थे एवं लोहे की पत्ती से पीट- पीट कर हत्या कर दी थी।

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.