Header Ads

पेटीएम लेकर आया एक मनमोहक मशीन

नई दिल्ली

डिजिटल बैंकिग की दुनिया मे एक अपना अलग स्थान बनाने वाली कम्पनी वन 97 कम्युनिकेशन कम्पनी जिसे इस भारत वर्ष में हम और आप पेटीएम के नाम से जानते है। पेटीएम ने अपने व्यापारियों को ध्यान में रखते हुए कैश स्वैपिंग मशीन को लांच किया है।
न्यूनतम शुल्क में उपलब्ध हो रही है मशीने-
पेटीएम ने मशीन को लॉन्च करने के बाद मशीन का शुल्क एक दम न्यूनतम रखा हुआ है। मतलब की मशीन लेने पर आपको न्यूनतम शुल्क ही जमा करना पड़ेगा। मशीन की कीमत केवल 2000 और 3500 रुपये की सिक्योरिटी ही रखी गयी है।  खासियत तो ये भी है मशीन  डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनो को एक्सेप्ट करेगी।
मशीन को वापस करने पर वापस हो जाएगी सिक्योरिटी-
अगर कोई भी पेटीएम का व्यापारी इस मशीन को लेता है उसके बाद में अगर वो वापस करना चाहता तो कम्पनी उसके द्वारा कम्पनी में दी गयी सिक्योरिटी को 18 प्रतिशत टैक्स काटने के बाद वापस कर देती है।

जानिए आखिर आपकी दुकान तक कैसे पहुचेगी मशीन-
पेटीएम ने दुकान-दुकान तक मशीने पहुचाने का फैसला किया जिसके लिए केवल व्यापारी को अपने पेटीएम एजेंट के पास 7248484834 पर काल करनी है या shubhamkumar945757@gmail.com पर मेल कर सकते है मेल करने के बाद फिर क्या आपको पूरी जानकारी दे दी जाएगी।
फिर क्या आपकी पेटीएम मशीन अगले 24 घण्टे के अंदर आपकी दुकान पर होगी।

अधिक जानकारी के लिए अभी उठाइये अपना फोन सम्पर्क  करे 7248484834 पर।

रिपोर्ट-शुभम कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.