Header Ads

जम कर चल रहा है देह व्यापार,क्या पुलिस जानकर बनी अंजान

कानपुर
सूत्रों से--

चुनाव आचार संहिता लगते ही जो भी गलत काम फलते-फूलते हुए नजर आते थे उनका भी काम  इस समय रुकने लगता था। लेकिन कानपुर के रावतपुर स्टेशन क्रॉसिंग के पास रात्रि 10.30 बजे के बाद देह व्यापार की मंडी सजने लगती है। भारत के विभिन्न क्षेत्रों से पढ़ने आने वाले छात्र लगभग इस चीज का जम कर शिकार हो रहे है।
जानिए आखिर कैसे होते है बिचोलिये-
रात्रि 10.30 बजे के बाद क्रॉसिंग की तरफ ट्रेन की पटरियों पर घूमते हुए बिचोलिये दिखेंगे। युवाओ को देखते ही उसने बात चीत का सिलसिला शुरू हो जाता है। इसके बाद में बगैर नम्बर प्लेट की स्कूटी से एक महिला शख्स का आना होता है डील का फाइनल होने के बाद ये गुर्गे अपने किसी अन्य स्थान पर ले जाते है।
इतना बड़ा गोरखधंधा आखिर पुलिस क्यो बनी अंजान
कानपुर नगर पुलिस अक्सर इन्ही तरीके की घटनाओ से ग्रसित नजर आती है। जहन में एक ही सवाल चक्कर मार मार कर धनचक्कर बन गया है। पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही धरातल पर नजर नही आई। ज्ञातव्य हो कानपुर से थाना काकादेव में कुलवंती अस्पताल के पास में गांजा चरस जैसे मादक पदार्थ बिकने की बात सामने आई थी।
कैमरे से बचते हुए नजर आए पुलिस अधिकारी-
इस मामले में पुलिस के अधिकारियों से बात करनी चाही तो बचते हुए नजर आए। एक ही रटा-रटाया जबाव देते रहे। मामले की जांच करवा कर उचित कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट-शुभम कुमार (ब्यूरो चीफ)

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.