Header Ads

एटा: पुलिस और पीएसी के बूटों की आवाज से गूंजा जैथरा

सीओ अलीगंज के नेतृत्व में  क्षेत्र में किया गया फ्लैग मार्च

होली और चुनाव को लेकर सतर्क हुई पुलिस

एटा: होली और चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। सोमवार को जैथरा में पुलिस और पीएसी के जवानों ने फ्लैग मार्च निकला। यह फ्लैग मार्च कस्बा के विभिन्न हिस्सों से होकर निकला। इस दौरान कस्बा के लोग भी पुलिस के फ्लैग मार्च को देखने के लिए घरों और दुकानों से बाहर आ गए।
     लोकसभा चुनाव एवं होली पर्व को लेकर पुलिस ने हर स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। पुलिस किसी भी स्तर पर अपनी तैयारियों में कोई चूक छोड़ना नहीं चाहती है। जैथरा क्षेत्र में चुनाव और होली के पर्व को सकुशल संपन्न कराना पुलिस के लिए चुनौती है। होली के दौरान कई जगहों पर छिटपुट विवाद होते रहते हैं। जिन्हें लेकर कई बार पुलिस को दौड़ना पड़ता है। इन सभी बातों को देखते हुए पुलिस ने भी लोक सभा चुनाव और होली के पर्व को लेकर शक्ति प्रदर्शन किया।
     सोमवार की शाम क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया एवं प्रभारी निरीक्षक जैथरा जितेंद्र सिंह भदौरिया के नेतृत्व में थाना पुलिस एवं पीएसी के जवानों  ने कस्बा में फ्लैग मार्च निकाला।कोतवाली जैथरा से शुरू हुआ फ्लैग मार्च से कस्बा के मुख्य बाजार, कृष्णगंज, सूर्य नगर, तुलसी नगर, बस्ती, बढ़ेयान,नेहरू नगर, बस स्टैंड, एटा रोड होता हुआ धुमरी पहुंचा। यहां से कस्बा धुमरी घूमते हुए ग्राम फगनौल पहुंचा। इस दौरान काफी संख्या में पुलिसकर्मी व पीएसी के जवान शस्त्रों के साथ फ्लैग मार्च में रहे। इस दौरान शहर के सभी बाजारों में फ्लैग मार्च देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही।
     फ्लैग मार्च के दौरान सीओ अजय भदौरिया ने आम जनता से निर्भीक होकर मतदान एवं शांति पूर्ण ढंग से होली का त्यौहार मनाने की अपील की। निरीक्षक जितेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि चुनाव एवं त्यौहार में विघ्न-बाधा उत्पन्न करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव तक क्षेत्र में नियमित फ्लैग मार्च कराया जाएगा।
     इस अवसर पर धुमरी चौकी प्रभारी शिवप्रताप सिंह, एसआई जयवीर सिंह राघव, नितिन कुमार, अरविंद कुमार सहित पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद रहे।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.