Header Ads

यूनिबोक्स द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले में बच्चो ने मचाया धमाल

 फरीदाबाद
 यूनिबोक्स शौपिंग कम्पनी ने आर्ट, डांस, म्यूजिक, स्टैंड अप कामेडी, थिएटर एवं फैशन की कुल छ: श्रेणी में दिल्ली व एन सी आर के लगभग 10 स्कूल व कालेज के एक सौ  छात्र-छात्राएं हिस्सा ने ग्रैंड फिनाले में अपनी अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए।इस टेलैंन्ट हर्ट शो के आयोजक दुष्यंत सहगल ने बताया कि पिछले तीन महीनों में 2000 बच्चों के आडिशन में से 150 विद्यार्थी सेमिफाइनल के लिए 16 तारिख को प्रो जेम्स, बदरपुर दिल्ली में टेलैंन्ट हार्ट शो  के ग्रांड फाईनल 20  फ़रवरी को दिल्ली  पब्लिक स्कूल, बल्लभगढ़ में आयोजित किया गया। इस फाइनल राउंड में  एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर शुभम, मॉडल एंड एक्टर आरव गोस्वामी, अभिनेता विभोर शर्मा, रोकस्टार की खोज के फाइनलिस्ट मुतिल कौशिक, सिंगर डायमंड, मॉडल एवं फिल्म-टीवी कलाकार जिज्ञासा यदुवंशी, मॉडल एंड एक्ट्रेस अर्श इक़बाल , मॉडल भूमि, आर्ट डायरेक्टर हितेश, प्रोडूसर अमित सिंह,  तथा पत्रकार-लेखक एस. एस. डोगरा बतौर जूरी के तौर पर उपस्थित थे. जिन्होंने इन कुल सौ प्रतिभाशाली बच्चों को विभिन्न छ: श्रेणियों में से विजेताओं को चुना.
गायन प्रतियोगिता में बीट बॉक्सर डिट्टो जॉय को प्रथम,  फैशन में प्रोज्कता को पहला तथा नुमान को प्रथम  स्थान मिला.  थिएटर एवं कॉमेडी प्रतियोगिता में प्रथम, आलोक को नृत्य प्रतियोगिता में अन्वेषा और सुभांश को प्रथम, स्थान मिला. 
कार्यक्रम के अंत में विभिन्न प्रतियोगिता के सभी विजताओं को मैडल एवं प्रमाणपत्र से सम्मानित भी किया गया. कार्यक्रम के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में आयोजक दुष्यंत सहगल एवं जूरी मेम्बर्स ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उनका उद्देश्य प्रतिभाशाली बच्चों को मंच प्रदान करना हैं ताकि वे अपने-अपने क्षेत्र में अपनी पहचान बनाकर अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण स्वंय कर सकें.

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.