Header Ads

फ़र्रुखाबाद:बेपटरी हुयी गाडी,पटरियां भी क्षतिग्रस्त

कमालगंज
कमालगंज रेलवे स्टेशन के निकट रजीपुर गुमटी के पास आज तड़के मथुरा से कानपुर की ओर जा रही मालगाड़ी के पिछले दो वैगन पटरी से उतर गए। हादसे से ट्रैक पूरी तरह उखड़ गया। दुर्घटना में ट्रेन के गार्ड को भी चोटें आई हैं। डीरेलमेंट होने के कारण ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो गई।

कमालगंज स्टेशन से तकरीबन एक किलोमीटर आगे रजीपुर गुमटी के निकट सुबह करीब साढ़े पांच बजे मथुरा से कानपुर की ओर जा रही नमक लदी मालगाड़ी के दो वैगन बेपटरी हो गए। ट्रैक उखड़कर काफी दूर तक चला गया। तेज आवाज होने से आसपास रहने वालों में दहशत फैल गई। कुछ ही देर में ट्रैक पर भीड़ लग गई। दुर्घटनाग्रस्त एक डिब्बा गार्ड का है। दुर्घटना में गार्ड रमेशचंद्र घायल हो गये। इलाज के लिये उन्हें कमालगंज सीएससी भेजा गया है। ग्रामीणों की मानें तो यह ट्रैक पहले से ही क्षतिग्रस्त था। रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त होने के कारण कानपुर- कासगंज के बीच ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया है। इस कारण सुबह कानपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को फतेहगढ़ स्टेशन पर रोक दिया गया। सूचना मिलते ही फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन से कर्मचारियों को घटनास्थल के लिये रवाना कर दिया गया। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.