Header Ads

संतकबीरनगर:जब सिंघम अवतार मे नजर आये SP आकाश तोमर

संतकबीरनगर

सिंघम स्टाइल में नजर आए एसपी आकाश तोमर,ड्यूटी से भटक रहे डॉक्टरों को लिया हिरासत मे

क्या आपने कभी ऐसे अधिकारी को देखा है जो जिस जिले में जाते है वही की जनता उनकी मुरीद हो जाती है। जी हां हम बात कर रहे है संतकबीर नगर के एसपी आकाश तोमर की जो पहले गाजियाबाद में एसपी सिटी के पद पर तैनात रहे उसके बाद में संतकबीर नगर के एसपी बनाये गए,संतकबीर नगर के एसपी बनने के बाद मानो अपराधियो में भूचाल आ गया हो,लेकिन अपने काम करने के अंदाज से काफी अलग नजर आते है एसपी आकाश तोमर

जानिए क्या था पूरा मामला--

 यूपी के संतकबीरनगर जिले के जिला अस्पताल में उस वक्त हंगामा बरपा  जब इलेक्ट्रिक शॉट की चपेट में आये 22 वर्षीय युवक की इलाज में देरी के वजह से मौत हो गयी। युवक की मौत का ठीकरा इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों के ऊपर थोपते हुए परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा भी काटा था।जिस पर नाराज चिकित्सको और स्वास्थ्य कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर धरने पर बैठ गए थे।धरने की सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंचे थे और डॉक्टरों को चेतावनी दे कर गए थे। कोई भी डॉक्टर नेतागिरी न अपना काम कुशलता पूर्वक जिम्मेदारी के साथ करे।इतना कह कर एसपी वापस लौट गए थे। एसपी के जाने के बाद डॉक्टर हंगामा और कार्य बहिष्कार पुनः जारी करने लगे।

आखिर क्यों डॉक्टरों पर कहर बन टूटे एसपी आकाश तोमर--

 इस बात की जानकारी जैसे ही एसपी आकाश तोमर को हुई तो वो पुनः जिला अस्पताल पहुंचे और हड़ताली डॉक्टरों पर कहर बनकर टूट पड़े। लाठी डंडो से लैस कोतवाली पुलिस ने पूरा बल प्रयोग करते हुए डॉक्टरों पर लाठियां चटकाते हुए दर्जन भर डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को जबरन हिरासत में लेते हुए उन्हें कोतवाली खलीलाबाद ले गए।
अपनी तेज तर्रार कार्यशैली के लिए जाने गए एसपी आकाश तोमर इस दौरान सिंघम के अवतार में नजर आए और सीएमएस के कक्ष में जाकर सीएमएस को जमकर लताड़ लगाई और उनसे चिरपरिचित पुलिसिया अंदाज में पेश आये।
एसपी आकाश तोमर के इस कदम की मृतक के परिजनों और मौजूद सैकड़ो लोगो ने सराहना भी की है।

 रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.