Header Ads

एटा: त्यौहार पर एसओ जैथरा ने कस्बा में बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था


संदिग्धों पर रखी जाएगी पैनी नजर

एटा: दीपावली त्योहार को देखते हुए जैथरा पुलिस ने कस्बा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। त्यौहार पर खरीददारी को उमड़ने वाली भीड़ के दृष्टिगत बाजार में पुलिस की टीमें गश्त कर अपराधियों पर पैनी नजर रखेंगी।  सिविल ड्रेस में भी पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी। रात्रि गश्त के लिए भी पुलिस टीमों का गठन किया जा रहा है, जोकि में तय शिफ्टों में गश्त करेंगी। शनिवार की देर शाम एसओ जैथरा ने पुलिस बल के साथ मुख्य बाजार में स्वयं गश्त किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
    दरअसल, दीपोत्सव पर्व को लेकर बड़ी संख्या में लोग खरीदारी के लिए बाजारों में आते है। सर्राफा बाजार, कपड़ा मार्केट, इलेक्ट्रोनिक, मिठाई, इलेक्ट्रोनिक बर्तन बाजार में खरीदारों की भीड़ रहती है। इस कारण अपराधिक तत्वों के सक्रिय होने की आशंका रहती है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए कोतवाली जैथरा के प्रभारी निरीक्षक चमन गोस्वामी ने सभी पुलिसकर्मियों की बैठक लेते हुए अलर्ट रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मोबाइल टीमें  अति व्यस्त क्षेत्र में गश्त करेगी। ये टीमें शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर भी कार्रवाई करेंगी। बिना कागजात वाहन चलाने तथा तेज रफ्तार बाइक चलाने वालों के साथ ही बाइक पर आड़े- तिरछे नंबर लिखवाने वालों पर भी कार्रवाई करेंगे। कानून व्यबस्था से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नही  जाएगा।
     प्रभारी निरीक्षक श्री गोस्वामी ने आमजन व्यापारियों से अपील की है, कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि देखते ही पुलिस को सूचित करें।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.