Header Ads

दीपोत्सव: एटा के जैथरा में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक


जैथरा कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक
एटा : सोमवार से शुरू हो रहे पांच दिवसीय दीपोत्सव पर्व को शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने को पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया है। जिसके परिप्रेक्ष्य में आज कोतवाली जैथरा परिसर में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में दीपावली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की गई।
    एसडीएम अलीगंज शिवसिंह ने कहा दीपावली का त्योहार सब मिल जुलकर शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं।  पटाखों पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पूर्ण पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि आबादी के बीच पटाखों का भंडारण करने वालों के विरुद्ध प्रशासन सख्ती से निपटेगा। उन्होंने पीस कमेटी में उपस्थित लोगों से अपील की है कि यदि आबादी के बीच ज्वलनशील व विस्फोटक पदार्थों का एकत्रीकरण हो रहा है, तो पुलिस को सूचना अवश्य करें। पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी।
   क्षेत्रधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने तथा त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की।
   प्रभारी निरीक्षक चमन गोस्वामी ने कहा कि दीपावली खुशियों का त्यौहार है। इसे शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के लिए वैमनस्यता दूर कर एकजुटता जतानी चाहिए। उन्होंने कहा किसमाज में शांति तभी आएगी, जब हर वर्ग के लोग त्यौहार की महत्ता समझें और भाईचारा कायम करें। प्रभारी निरीक्षक श्री गोस्वामी ने कहा कि दीपावली के दिन पुलिस की नजर चप्पे-चप्पे पर रहेगी। अगर कोई जुआ खेलता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
    बैठक में एसएसआई महेंद्र सिंह, एसआई सुरेंद्रपाल शर्मा, अखंड प्रताप सिंह चौहान, पूर्व चेयरमैन रतन प्रकाश गुप्ता, प्रमोद राठौर, प्रदीप राठौर, पंकज चौहान आदि नगरवासी उपस्थित थे।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.