Header Ads

एटा: जैथरा में बिना लाइसेंस नहीं बिकेंगे पटाखे

जैथरा कोतवाली प्रभारी ने चयनित स्थल पर पहुंच कर विक्रेताओं को दी सख्त हिदायत

एटा: धनतेरस के साथ ही आज से पांच दिवसीय दीपोत्सव पर्व की शुरूआत हो चुकी है। जैथरा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटी है। सुप्रीम कोर्ट एवं उच्चाधिकारियों के आदेश के दृष्टिगत कोतवाली प्रभारी ने पटाखों की बिक्री को चयनित स्थल का निरीक्षण कर विक्रेताओं को स्पष्ट निर्देश दिए कि बिना लाइसेंस के पटाखों की बिक्री नहीं होगी। लाइसेंसधारक आग से बचाव के पर्याप्त संसाधन पास रखें।
      पांच दिवसीय दीपोत्सव पर्व आज से शुरू हो चुका है। इस पर्व पर लोग जमकर आतिशबाजी करते हैं। बड़ी संख्या में लोग पटाखों की खरीदारी करते हैं। सुरक्षा के दृष्टिगत कोतवाली प्रभारी चमन गोस्वामी ने पटाखों की बिक्री के लिए कस्बा के मोहल्ला नेहरू नगर में स्थान को चिंहित किया है। चयनित स्थान पर पहुंचकर उन्होंने विक्रेताओं से कहा कि वे चयनित स्थान पर ही पटाखों की बिक्री करेंगे। बाजार अथवा गली- मोहल्लों में पटाखे बिकते पाए गए, तो ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक श्री गोस्वामी ने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना लाइसेंस के पटाखे बेचते पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

धुमरी में किया पैदल मार्च

एटा: दीपावली पर क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस शहरी बाजार एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पैदल मार्च व गश्त कर रही है। सोमवार को कोतवाली प्रभारी चमन गोस्वामी ने चौकी इंचार्ज के साथ धुमरी में पैदल मार्च कर आमजन को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी ने दुकानदारों से संवाद स्थापित किया।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.