Header Ads

पीड़ितों की फरियाद सुन मौके पर पहुंच तत्काल समाधान कर रहे प्रभारी निरीक्षक

एटा

पीड़ितों की फरियाद पर मौके पर पहुंच रहे एसओ
शिकायत सुन तत्काल कर रहे समस्या का समाधान

कोतवाली जैथरा के प्रभारी निरीक्षक पीड़ितों की फरियाद पर उनके दर पहुंच रहे हैं। शिकायत सुनकर पीड़ितों की हरसंभव मदद कर उनको न्याय दिला रहे हैं। प्रतिदिन क्षेत्र में भ्रमण कर आमजनता को पुलिस सुरक्षा का भरोसा दिला रहे हैं। सोमवार को शिकायत पर एक बस सीज करने की कार्यवाही की। डेस्क प्रभारी से प्राप्त शिकायतों का विवरण प्राप्त किया।
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक चमन गोस्वामी पीड़ितों को उनके दर पर पहुंचकर न्याय देने में लगे हैं। थाने पहुंचने वाले प्रत्येक फरियादी के प्रार्थना पत्र का वह स्वयं अवलोकन कर रहे हैं और घटना की वास्तुस्थिति समझने को  स्वयं मौके पर पहुंच रहे हैं। जनशिकायत रजिस्टर में दर्ज शिकायतों की जांच रिपोर्ट का पर्यवेक्षण कर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक की सख्त कार्यप्रणाली के चलते कोतवाली परिसर में बेवजह जमावाड़ा लगाने वाले लोगों के प्रवेश पर भी ब्रेक लग गया है। उन्होंने अधीनस्थों को सख्त हिदायत दी कि कोतवाली परिसर में अनावश्यक लोगों का कदापि जमावाड़ा न लगे। पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाए। आज सोमवार को एक सूचना पर प्रभारी निरीक्षक श्री गोस्वामी ने धुमरी क्षेत्र में मानक / नियमों के विपरीत संचालित एक स्कूली बस को सीज किया। वहीं कोतवाली पहुंचकर उन्होंने डेस्क ऑफिसर को तलब कर अब तक प्राप्त सभी प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की स्थिति का अवलोकन किया। लंबित प्रार्थना पत्रों की निस्तारण रिपोर्ट तलब कर यथाशीघ्र समस्या समाधान के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक की कार्यप्रणाली आमजन को खूब रास आ रही है।वह उनके सख्त रूख की खूब सराहना कर रहे हैं।
प्रभारी निरीक्षक चमन गोस्वामी का कहना कि उनका उद्देश्य पीड़ितों को सुलभ एवं त्वरित न्याय दिलाना है।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.