Header Ads

पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक ने की गोष्ठी


फरीदाबाद
ब्यूरो

ट्रैफिक क्विज प्रतियोगिता के संबंध में पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक लोकेंद्र सिंह ने सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों, कॉलेज एवं संस्थाओं के साथ की गोष्ठी।

 बी एस संधू डीजीपी हरियाणा के आदेश पर व पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों के निर्देश पर लोकेंद्र सिंह डीसीपी ट्रैफिक के नेतृत्व में ट्रेफिक क्वीज प्रतियोगिता के प्रथम चरण की परीक्षा दिनांक 23 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।
डीसीपी ट्रेफिक पुलिस ने बताया ट्रेफिक क्वीज प्रतियोगिता के प्रथम चरण की परीक्षा स्कूल स्तर पर दिनांक 23 अक्टूबर 2018 को 11:00 बजे से 12:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।
डीसीपी ट्रेफिक ने आज सभी प्राइवेट सकूल कॉलेज एवं शिक्षण संस्थानों के प्रबंधकों के साथ ट्रैफिक क्वीज प्रतियोगिता को सफल बनाने के बारे में चर्चा की गई। यहां परीक्षा हरियाणा पुलिस के द्वारा हर साल आयोजित की जाती है।
परीक्षा का मुख्य उद्देश्य रोड पर हो रहे हादसों पर अंकुश लगाना  एवं बच्चों एवं उनके परिवार वालों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करना है। हरियाणा पुलिस विदेशों की तर्ज पर बच्चों को ट्रैफिक नियमों से संबंधित ज्ञान स्कूल के शुरुआती कक्षा में बताना चाहती है ताकि वह बच्चे बड़े होकर ट्रैफिक नियमों का पालन कर सकें।

रिपोर्ट:एम पी सिंह ब्यूरो चीफ़

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.