Header Ads

4 साल पुराने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा


जिला फरीदाबाद
ब्यूरो रिपोर्ट

4 साल पुराने ब्लाइंड मर्डर केस का क्राइम ब्रांच बड़खल ने किया खुलासा

दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली सफलता।

अभी तक मृतक और हत्यारों का कोई सुराग नही लगा था। आपको बताते चलें कि 26 जनवरी 2014 को थाना भूपानी के नहरपार एरिया में एक अधजली डेड बॉडी मिली थी, जो ककांल मात्र था।
इस संदर्भ में थाना भूपानी में मुकदमा नंबर 23 दिनांक 26 जनवरी 2014, धारा 302, 201, 34 आईपीसी के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था ।
 पुलिस कमिश्नर व् ड़ी सी पी क्राइम ब्रांच  के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल  प्रभारी  अनिल छिल्लर व उनकी टीम के सब इंस्पेक्टर शमशेर हवलदार सतीश, कुलदीप, सिपाही अनिल ,विकास और कृष्ण  ने  कार्य करते  हुये  दो अपरापियो को  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
जिनसे 2014 के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हुआ हैं।
मनोज उर्फ सेठी पुत्र जयराम निवासी शंकर एनक्लेव, कॉलोनी भूपानी
मोंटी पुत्र हुकम सिंह निवासी भारत कॉलोनी, कच्चा खेड़ी रोड भूपानी।
उपरोक्त दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर दिनांक 17 अक्टूबर 2018 को मास्टर रोड थाना भूपानी ऐरिया से गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था।
पुलिस रिमांड के दौरान  पूछताछ पर पता लगा कि दोनो आरोपियो मोंटी व मनोज @सेठी , जिन्होंने 2014 में दीपक @काकू को थाना भूपानी के एरिया में एसआरएस की बिल्डिंग के पीछे खाली मैदान में, दीपक @काकू को सर पर पत्थर मारकर मार दिया था और फिर पेट्रोल डाल कर नाश को आग लगा दी थी।
उपरोक्त केश अभी तक ब्लाइंड मर्डर था जिसकी मृतक की शिनाख्त नही हो पाई थी और ना ही आरोपियों के बारे कोई सुराग लग पाया था ।
पूछताछ में खुलासा हुआ कि इस वारदात में सुनील @अंडा भी शामिल था जो अभी फरार है। सुनील उर्फ अंडा मृतक से चोरी का सामान लेता था।
सुनील@अंडा, मनोज @सेठी व मोंटी ने मिलकर काकू का मर्डर कर दिया व बाद में पेट्रोल डाल कर नाश को आग लगा कर मौके से भाग गए थे।
मृतक दीपक @काकू स्वयं चौर था उस पर चौरी के काफी मुकदमे दर्ज थे । आरोपियों के साथ काकू का पैसों का लेनदेन था उसकी वजह से ही उपरोक्त आरोपियो ने काकू को मौत के घाट उतार दिया और  उसकी डेड बॉडी पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। ताकी डेड बॉडी की पहचान ना हो सके।
पुलिस ने बताया कि मनोज उर्फ शेट्टी और मोंटी दोनों आरोपियों का रिमांड पूरा होने पर आज पेश अदालत किया गया जहां से अदालत है उनको जेल भेज दिया है। तीसरे फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
रिपोर्ट:एम पी सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.