Header Ads

25 किलो गांजा,19 लाख समेत तस्कर गिरफ्तार

फरीदाबाद
ब्यूरो

क्राइम ब्रांच सैक्टर 85 ने करीब 19 लाख रुपए नकद व 25 किलो गांजा सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस आयुक्त  के द्वारा त्यौहार के सीजन पर नशाखोरी करने व बेचने वाले आरोपियो के विरुद्ध कार्यवाही करने के दिए गए निर्देश पर श्री लोकेंद्र सिंह उयायुक्त अपराध, के मार्गदर्शन मे कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 85 प्रभारी रविंदर कुमार और उसकी टीम ने एसएचओं मुझेसर के साथ सुयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर शहर में नशे के एक एसे अड्डे पर छापा मारी कर नशीले प्रदार्थ की एक बड़ी खेप पकड़ी है।
जैसा की विदित है कि शहर के सेक्टर 22 में मछली मार्किट के आस पास नशीले प्रदार्थ जैसे शराब,स्मेक गांजा इत्यादि बेचा जाता है। और पहले भी कई बार पुलिस ने कार्यवाही करते हुये बिजेंदर उर्फ़ लाला को मादक प्रदार्थ बेचने के आरोप में मछली मार्कीट से गिरफ्तार किया है। 
सैक्टर 85 क्राइम ब्रांच प्रभारी रविन्द्र ने बताया की हमारी टीम ने सैक्टर 22 मछली मार्किट के पास बसी झुग्गियो में छापे मारी कर जोनी नाम के एक शक्स को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जा से गांजा शराब इत्यादि बेचकर कमाई गई रकम करीब 19 लाख रूपये,25 किलो मादक प्रदार्थ गांजा,10 पेट्टी अंग्रेजी शराब व् एक देशी कट्टा बरामद किया है।
आरोपी ने पूछताछ पर बतलाया है उसके साथ इस धन्धे मे उसका लड़का लाला भी शामिल है और यह गांजा उड़ीसा बिहार इत्यादि से लाते है और यहाँ लाकर फुटकर में बेचा जाता है।
अवेध रूप से चल रहे इस धन्दे का पर्दाफास कर आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में
मुकदमा न- 695  दिनांक 14/10/18  निम्न धाराओ के 20-61-85 NDPS ACT 61-1-14 EX ACT 25-54-59 A.ACT दर्ज  किया गया ।
पुलिस  ने बताया कि आरोपी जोनी नरोना पुत्र लोरेन निवासी शिवाजी नगर झुग्गी सैक्टर 22 मुजेसर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 25 किलो गांजा, 10 पेट्टी अंग्रेजी शराब , 18 लाख 69 हजार 240 रूपये नकद और एक देशी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी को आज कोर्ट पेश मे कर जेल भेजा गया।
आरोपी का पुत्र लाला उर्फ वीरेंद्र भी इस धंधे में काफी समय से  सम्मिलित रहा है उसको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
रिपोर्ट:एम पी सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.