Header Ads

एटा में प्रवीण तोगड़िया ने नरेंद्र मोदी व आर एस एस प्रमुख पर निशाना साधा,कहा भेजा था अयोध्या के रामलला के मंदिर में,इंदौर जाकर मस्जिद से मोहब्बत करने लगे

Exclusive--------
एटा बिग ब्रेकिंग--

एटा में प्रवीण तोगड़िया ने नरेंद्र मोदी व आर एस एस प्रमुख पर निशाना साधा-

कहा भेजा था अयोध्या के रामलला के मंदिर में,इंदौर जाकर मस्जिद से मोहब्बत करने लगे।

कहा आर एस एस चीफ के बयान "मुसलमानों के बिना हिंदुत्व नही है"से आहत हूँ ,दुखी हूं। हिन्दू समाज आज अनाथ हो गया। हिंदुओं का सर झुक गया हैं ।

एटा में आज अंतर राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के नेता और पूर्व में विश्व हिन्दू परिषद के अंतर राष्ट्रीय महामंत्री रहे प्रवीण भाई तोगड़िया ने एक प्रेस कांफ्रेंस में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और आर एस एस चीफ मोहन भागवत पर जमकर हल्ला बोला। 
उन्होंने कहा कि मैं 52 सालो से आर एस एस का स्वयं सेवक रहा हूँ। आर एस एस चीफ कहते है कि मुसलमानों के बिना हिंदुत्व नही हैं । ये तो हिंदुओं की बकालत नही हैं मुसलमानों की है।आर एस एस चीफ से यह अपेक्षा नही थी।हिन्दू समाज आज अनाथ हो गया।उन्होंने कहा कि 14वी शताब्दी से पहले मुसलमान नही था,तब क्या भारत मे हिन्दू नही था। उन्होंने कहा कि डॉ0 हेडगेवार कहते थे कि हिंदुत्व ही राष्ट्रीयत्व हैं। इस्लाम इसमे कहाँ आ गया? समय के साथ साथ विचारधारा बदलती है ये तो समझा था अब तो सत्ता के साथ विचारधारा बदल रही हैं । मैं टोटल यह विधान से आहत हूँ,दुखी हूं,यह विधान से हिंदुओं का सर झुक गया है। हमने तो आशा रखी थी कि हिंदुओं के वकील हैं अब लग रहा है कि मुसलमानों के वकील बने हैं ।
प्रवीण तोगड़िया यहीं नही रुके उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हिंदुओं से  वादा खिलाफी का आरोप लगाया। नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि भेजा था राम मंदिर का कानून बनाने,बना दिया ट्रिपल तलाक का कानून। हमने भेजा था राम के वकील बनकर,बन गए मुसलमान बीबियों के वकील। भेजा था अयोध्या के रामलला के मंदिर में,इंदौर जाकर मस्जिद से मोहब्बत करने लगे।

तोगड़िया ने कहा कि 21 अक्टूबर को हम लखनऊ से अयोध्या कूंच करेंगे। वादा का पालन करो मोदीजी या सत्ता छोड़ दो। ये में लाखों आर एस एस के कार्यकर्ताओं, किसानों, नौजवानों के मन की बात कर रहा हूँ। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हिन्दू जनता से किये गए राम मंदिर पर कानून बनाने, धारा 270 खत्म करने ,किसानों की आय दुगनी करने और युवाओं को रोजगार दिलाने के वादों की वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया और कहा कि यदि अयोध्या जाने के बाद मोदीजी ने हमारी बात नही मानी तो जैसे लाखों गावों में शिला पूजन हुआ था वैसे ही लाखो गावों में हमारे कार्यकर्ता फैल जायेगे और 2019 का नारा होगा"अबकी बार हिंदुओं की सरकार,अबकी बार किसानों को  कर्जा  मुक्त करने वाली सरकार,अबकी बार युवाओं को रोजगार देने वाली सरकार।
उन्होंने कहा कि लखनऊ से अयोध्या कूंच कर हम कहेंगे कि वादा का पालन करो मोदी जी या सत्ता छोड़ दो। वादा का पालन नही करते और सत्ता भी नही छोड़ते तो 2019 में जिस हिन्दू जनता ने सत्ता दी वो छुड़वा देगी।
जब उनसे पूंछा गया कि क्या आपकी जान को खतरा है तो उन्होंने कहा कि हम हमारी जान की चिंता नही करते,हम राम के घर की चिंता करते हैं,हम 100 करोड़ हिंदुओं की चिंता करते हैं,हम कर्ज से आत्म हत्या करने वाले किसान व बेरोजगार की चिंता करते है। हम तो जिस दिन निकले उसी दिन मर चुके हैं। हम कफन बांध कर हिंदुओं के लिए निकले हैं और जिस दिन निकले हैं मर चुके हैं,मरने वाले को कौन मारेगा?उन्होंने कहा कि जो मौत से डरता हैं उसे दुनिया डराती है और जो मौत से नही डरता वो दुनिया को डराता हैं ।उन्होंने कहा कि हिंदुओं की जागृति का उनका यह आंदोलन भारत के अतिरिक्त अंतर राष्ट्रीय स्तर पर भी चला गया हैं ।उन्होंने कहा कि उनके इस आंदोलन में आर एस एस और बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अंदर ही अंदर साथ दे रहे हैं । बड़ी संख्या में आर एस एस के प्रचारक उनसे जुड़ रहे हैं । उनकी फंडिंग भी आर एस एस और बीजेपी के लोग कर रहे हैं ।
तोगड़िया ने इस दौरान नई पार्टी बनाने की तरफ भी इशारा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनो ने ही हिन्दुओ को छला है। अब हिन्दू जनता को तीसरा विकल्प ढूंढना होगा। जब उनसे पूंछा गया कि क्या नई पार्टी बनायेगे तो उन्होंने कहा कि 1 लाख गावों में हमारे कार्यकर्ता 20 करोड़ हिंदुओं से हिन्दू मांग पत्र पर हस्ताक्षर करवा रहे हैं । अब यदि हिन्दू वोट बैंक खड़ी हो जाती है तब लोगों की इच्छा होगी तो पार्टी तो तुरंत खड़ी हो जाती हैं ।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.