Header Ads

एटा में तेजरफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा सवार 4 को कुचला,दो की मौके पर मौत,

एटा-कोतवाली नगर क्षेत्र के NH91 हाइवे स्थित गौसाला के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनयंत्रित होकर ई रिक्सा को टक्कर मार दी जिसमे पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गयी  ग्राम पुरां निवासी विक्रम पुत्र प्रेम चंद और पत्नी ममता की मौके पर ही मौत हो गयी आशा देवी सहित दो अन्य गंभीर घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल भेज गया उपचार के दौरान हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने आगरा रैफर कर दिया ।

मृतक के परिजनों ने आक्रोश में आकर NH91 हाइवे पर दोनों शवों को रख NH हाइवे को जाम कर दिया उनकी मांगे थी की प्रशाशन से मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद मिलनी चाहिए और ट्रक के बीमा द्वारा क्लैम मिले । जाम की सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी बरुण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे उन्होंने परिजनों को समझाया बुझाया और एटा सदर विधायक के भाई प्रजापालन वर्मा ने असुआसन देकर जाम को खुलबाया।
  बाइट-बरुण कुमार सिंह (क्षेत्राधिकारी नगर)एटा

रिपोर्ट धनंजय भदौरिया

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.