Header Ads

यहां पत्नी के वियोग में परेशान पति चढा पानी की टंकी पर,पुलिस ने घण्टो कड़ी मशक्कत के बाद उतारा

एटा सिटी में रामदरबार के सामने स्थित विक्टोरिया पार्क के अंदर स्थित पानी की टंकी के ऊपर चढा एक नौजवान जब चीख-चीख कर आत्महत्या करने के लिए नीचे कूदने की आवाजें लगाने लगा तो अचानक लोगों का काफी मात्रा में जमावडा लग गया। तभी किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी कि तभी आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी नगर वरुण कुमार सिंह, कोतवाली नगर के प्रभारी इंस्पेक्टर रामरतन यादव के साथ भारी पुलिस बल लेकर विक्टोरिया पार्क में आ धमके। पुलिस अधिकारियों द्वारा टंकी पर चढे व्यक्ति से नीचे उतरने के लिए काफी अनुरोध किया गया लेकिन टंकी पर चढा सिरफिरा लगभग दो घण्टे तक पुलिस को नाच नचाता रहा।
जानकारी के अनुसार पंकज पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम कासौन थाना बागवाला अपनी धर्मपत्नी नीलम के पिछली 13 जुलाई को अपहरण किए जाने एवं पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही न किये जाने के परिणाम स्वरूप गुरुवार को अपना आपा खो बैठा और एटा मुख्यालय आकर दोपहर करीब ढाई बजे कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत शहीद पार्क के अंदर पानी की टंकी पर चढ़ गया तथा अपनी पत्नी को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने की मांग करने लगा। बमुश्किल उक्त सिरफिरे को नीचे उतारने में लगभग दो घण्टे का समय लगा। क्षेत्राधिकारी नगर वरुण कुमार सिंह ने उसकी व्यथा को अंतर्मन से सुना एवं समस्या के समाधान हेतु इंस्पेटर थाना बागवाला को निर्देशित किया। थाना बागवाला पुलिस पंकज को अपने साथ लेकर थाना बागवाला चली गई।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.