Header Ads

तेरे आने की खबर से सारा शहर चमके

एटा

सड़कें चमचमाने लगी हैैं, बिजली पूरी आ रही है। नल से पानी आ रहा है। यही नहीं अस्पताल में भी विस्तर साफ मिल रहा है। शहर वासी भी हैरान हैं कि जो सुविधाएं बार-बार शिकायत के बाद भी नहीं मिली वह अचानक मिल गईं? मिले भी क्यों नहीं सीएम जो आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन मुस्तैद है। सरकार को खुश करने को सब कुछ दुरूस्त हो रहा है। प्रशासन व्यवस्था चाक चौबंद करने में जुटा है।

सैनिक पड़ाव में तेजी से बन रहा पांडाल---

सीएम के कार्यक्रमों की तैयारियां जोरों पर हैं। सैनिक पड़ाव में पांडाल बनाने का काम चल रहा है। गुरुवार रात को हुई बारिश के चलते मैदान में जलभराव हो गया। शुक्रवार को मशीनों से जलभराव को मिट्टी डालकर भरने का काम चलता रहा। इसके साथ ही मैदान में सफाई कर्मचारी सफाई कार्य में जुटे रहे। वहीं सीएम की जनसभा के लिए जर्मन हैंगर पांडाल बनाने का काम शुरू हो गया है। मंच को दुरुस्त करने में कर्मचारी लगे रहे। साथ ही विभागीय योजनाओं के स्टॉल बनाने के लिए तैयारी होती रही।

शहर की लाइफ लाइन दुरुस्त---

शहर की लाइफ लाइन राजमार्ग को सरकार के आने की खबर से दुरुस्त किया जा रहा है। खस्ताहाल पड़ी सड़कों को चमकाने की कोशिश की जा रही है। ठंडी सड़क, कचहरी रोड, हाथी गेट समेत सारे सड़क के जख्मों पर मरहम लग रहे हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हर सड़क को चमकाया जा रहा है। सड़कों पर सफाई का काम तेजी से चल रहा है।

जिला अस्पताल में रंग-रोगन----

मुख्यमंत्री का काफिला राष्ट्रीय राजमार्ग से होकर गुजरेगा। इसके चलते राजमार्ग पर पड़ने वाले सरकारी भवनों को चमकाने का काम चल रहा है। जिला अस्पताल की बाउंड्रीवाल पर रंग-रोगन के साथ-साथ सफाई व्यवस्था और इलाज की सुविधाएं दुरुस्त की जा रही हैं। शुक्रवार को संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य डा. कुलदीप कुमार, सीएमओ डा. अजय अग्रवाल ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने सीएमएस डा. प्रदीप कुमार को व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दिए। सीएमएस ने बताया कि जिला अस्पताल में सभी दवाओं की आपूर्ति करा दी गई है। एआरवी इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं। सीएम के दौरे को लेकर सभी चिकित्सकों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं।

इनका कहना है----

सीएम के दौरे को लेकर तैयारियां चल रही हैं। सभी व्यवस्थाओं को पूरा कराया जा रहा है। शहर को स्वच्छ रखने के लिए सफाई कार्य तेजी से चल रहा है। प्रमुख गलियों को बेरीकेट किया जा रहा है---उग्रसेन पांडेय, सीडीओ, एटा

रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.