Header Ads

कासगंज में इको कार विद्दुत पोल से टकराई,3 की मौके पर मौत

कासगंज-थाना क्षेत्र गंजडुंडवारा में ईको कार गनेशपुर समीप नहर से टकरा गई। गाड़ी की बिजली पोल से जोर से टकराई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गये। यह परिवार गाड़ी से उझानी से एटा के गांव में बच्चे का देवी मंदिर पर मुंडन कराने जा रहे थे। घटना के बाद घायलों में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच च गये। पुलिस ने उनके गांव उझानी सूचना देकर परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दे दी।

घटनाक्रम के मुताबिक उझानी के फतेहपुर गांव से सत्यवीर का परिवार ईओ कार से एटा के पास गांव में बच्चे का मुंडन कराने के लिए देवी मंदिर पर जा रहा था। जिसमें आधा दर्जन लोग सवार थे। जैसे ही कार गंजडुंडवारा के निकट गनेशपुर नहर के पास पहुंची तभी कार नहर के पुल के पार बिजली के पोल से टकरा गई। गाड़ी की टक्कर की आवाज से राहगीर रुक गये। उन्होने देखा तो कार में लोग चीख पुकार रहे हैं।

रिपोर्ट~अनन्त मिश्र

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.