Header Ads

अलीगढ़ में तीन लोगों के साथ पकड़ी गई फर्जी एसडीएम

अलीगढ़-
प्रदेश में फर्जी आइएएस, आइपीएस के बाद अब फर्जी एसडीएम को पकड़ा गया है। तालानगरी अलीगढ़ में उसके साथ तीन सहयोगियों को भी आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसडीएम कोल जोगेंद्र सिंह ने आज एक फर्जी महिला एसडीएम के साथ तीन लोगों को शक के आधार पर पकड़ा। इसके बाद बन्ना देवी थाना की फोर्स ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। एसडीएम कोल जोगेंद्र सिंह ने बताया कि काफी दिनों से सरसौल क्षेत्र की मनु शर्मा उर्फ मनु उनके पास क्वार्सी के गांव देवसैनी की जमीन का मामला लेकर आ रही थी।
वह अपने को बिहार का बीपीएस अधिकारी व एसडीएम मुजफ्फरपुर बताती थी। पहले एक बार इनके जमीन का निरीक्षण भी किया गया, लेकिन पिछले दिनों शक हुआ तो इसकी जांच कराई गई। इस नाम का अधिकारी कोई वहां नहीं निकल। ऐसे में जब आज यह चार लोगों के साथ आई तो इन्हें बन्नादेवी पुलिस को दे दिया गया। अभी तक हुई पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम ममतेश सिंह उर्फ मनू पंडित पुत्री राम गोपाल सिंह निवासी गौंदलपुर भैया, गोंडा, अलीगढ़ बताया है। वह बुलंदशहर के पास उस क्षेत्र के किसी त्रिपुरारी शर्मा की देवसैनी की जमीन संबंधी मामले में सिफारिश के लिए एसडीएम कोर्ट के पास पहुंची थी। पिछले दिनों उक्त जमीन की पैमाइश भी कराई गई है ममतेश ने पहले खुद को बिहार के मुजफ्फरनगर का एसडीएम बताया। इसके बाद फिर बताया कि वह प्रशिक्षु पीसीएस है और मेडिकल अवकाश पर हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि मुजफ्फरपुर पूर्व में कुंदन सिंह और पश्चिम मुजफ्फरपुर में जे प्रियदर्शनी एसडीएम के रूप में तैनात हैं। आरोपित खुद को एलएलबी की पढ़ाई करना भी बता रही है। इसके बाद पुलिस सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अभी तहसील स्तर से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है।
रिपोर्ट:अनुज प्रताप सिंह

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.