Header Ads

एटा में तमंचे के बल पर मां-बेटे से लूटे गहने, लूटपाट का विरोध करने पर महिला को तमंचे की वटो से पीटा

एटा के अलीगंज तहसील क्षेत्र में राहजनी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। थाना जसरथपुर में भी बेटे के साथ जा रही महिला को अज्ञात पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर मारपीट कर लूटपाट कर ली। महिला ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी तमंचे की बट सिर में मारकर घायल कर दिया। घायल का उपचार स्वास्थ्य केन्द्र अलीगंज में कराया गया है। 
घटनाक्रम के अनुसार जनपद मैनपुरी के थाना कुरावली के ग्राम नगला भूड़ निवासी अजब सिंह की पत्नी रूपा देवी अपने पुत्र जीतेश के साथ थाना जरसथपुर के ग्राम विचनपुर आई हुई थी। शुक्रवार को दोपहर लगभग 11 बजे के करीब वह वापस अपने गांव जा रही थी कि तभी अलूपुर पुलिया के समीप पीछे से सफेद रंग की पल्सर मोटर साइकिल से आए बदमाशों ने ओवरटेक कर मोटर साइकिल को रोक लिया और रूपा के गले में पड़ा सोने का मंगलसूत्र, जंजीर एवं झाले लूट लिए। महिला ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचे की बट मार दी, जिसके कारण वह घायल हो गए।
घटना की सूचना रूपा ने थाना जरसथपुर पुलिस को दी है। पुलिस ने घायल महिला का अलीगंज स्वास्थ्य केन्द्र पर चिकित्सीय परीक्षण कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में वाहन चैकिंग भी की है। थाने के उपनिरीक्षक जहांगीर खां ने बताया कि महिला की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। विदित हो कि कुछ दिनों पूर्व अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में ईदगाह रोड पर भी एक महिला से भी इसी प्रकार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया था।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.