Header Ads

एटा में फिर मासूम की रेप के बाद हत्या कर शव घर के पास फेंका

एटा-कठुआ और उन्नाव के साथ ही देश भर में बच्चियों के साथ हो  रही दरिंदगी के बीच उत्तर प्रदेश के एटा जिले  मासूम के साथ हुई दूसरी घटना जिसमे   9 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी और हैवानियत की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक तिलक  समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ शामिल होने आई एक 9 साल की बच्ची को  गाँव के ही आरोपी पिंटू ने  पानी के बहाने बुलाकर जबरन उठाकर ले गया और घर के पीछे ले जा कर खेत निर्ममता से  इस हैवानियत को अंजाम दिया । पुलिस ने आरोपी लड़के पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध आई पी सी की धारा 376,302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
वीओ 1 कठुआ, उन्नाव सहित देश भर में बच्चियों के साथ हो  रही दरिंदगी की खबरों के बीच आज उत्तर प्रदेश के एटा जिले से ये दूसरी बड़ी खबर और  बेहद शर्मशार कर देने वाली खबर आई है जिसमे एक तिलक  समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल हुईं 9 साल की मासूम बच्ची के साथ एक पिंटू नाम के युवक ने तिलक समारोह बाले घर से पानी मांगने के बहाने  जबरन उठा ले जाकर मृतिका के घर के पीछे खेत में ले जाकर रेप करने के बाद निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी। यह घटना रातः 10बजे के लगभग की है  जब तिलक समारोह में भोज कार्यक्रम चल रहा था  । उस समय  लोग भोज कार्यक्रम में व्यस्त थे। उसी समय 25 साल के बीच का युवक सोनू ने  मौका देखकर 9 साल की अनामिका से पानी मंगाया और जबरन खेत में  खींचकर  ले गया और जहां खेत मे ले जाकर मासूम के साथ बलात्कार किया और फिर वही उसकी  हत्या कर दी।भोज कार्यक्रम की भीड़ में  बच्ची की चीखें भी दबकर रह गई और किसी को भी सुनाई नही दी।
बहुत देर तक जब बच्ची परिजनों को दिखाई नही दी तो परिजनों ने उसकी तलाश की और पुलिस को सूचना दी। काफी ढूंढने के बाद बच्ची का लहूलुहान शव घर के पीछे वाले खेत मे  में मिला। घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एटा के अपर अधीक्षक संजय सिंह मय फ़ोर्स के पहुंच गए और आनन फानन में आरोपी पिंटू की गिरफ्तारी कर ली गई।
एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि तिलक समारोह में शामिल होने आई 9  साल की मासूम लड़की के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।
मृत मासूम के पिता उमेश सिह ने बताया कि रातः लगभग 10 बजे पर तिलक समारोह के  दौरान बच्ची को आरोपी पानी मंगाने के बहाने  ले गया और एक मकान के पीछे ले जाकर  बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं ।
रिपोर्ट अनंत मिश्रा

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.