Header Ads

एटा मे मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दरिंदे ने परिजनों के सामने ही बेटी को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

एटा में मासूम के साथ रेप, परिजनों के सामने गला दबाकर हत्या,
दरिंदा बच्ची को शादी समारोह से उठा ले गया और दुष्कर्म किया। गला दबाते हुए परिजनों ने देख लिया और पकड़ लिया।
एटा कोतवाली नगर के गाँव शीतलपुर मे मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई। हत्या परिजनों के सामने ही की गई।
पुलिस ने पड़ोसी के घर की कुंडी खोली और अंदर जो देखा तो आँखें फटी रह गईं
शादी समारोह से उठा ले गया,
गाँव शीतलपुर में अनुज की बहन का शादी समारोह था। इसमें शामिल होने के लिए गांव का एक परिवार भी आय़ा था। साथ में सात वर्ष की लड़की भी थी। उस मासूम को क्या पता था कि एक दरिंदा हवस का शिकार बना कर हत्या कर देगा। आधी रात के समय शादी समारोह में द्वारचार का कार्यक्रम चल रहा था। गाँव का ही दरिंदा सोनू जाटव मासूम को मौका देख कर उठा ले गया। पास में खाली निर्माणाधीन मकान में ले गया। उसने मासूम के साथ मुँह काला किया। दरिंदे ने सबूत मिटाने की लिए मासमू की गला दबाकर हत्या कर दी।
परिजनों के सामने ही गला दबाया
जब परिजनों ने बच्ची को गायब देखा तो सभी लोग खोजने में लग गए। पिता ने अन्य लोगों के साथ जाकर देखा कि बराबर के मकान से चीखने की आवाज आ रही है। पास जाकर देखा तो पाया कि दरिंदा सोनू मासूम का गला दबा रहा है। पिता ने उसे परिजनों की मदद से मौके से ही पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। मासूम को परिजन जिला अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। वैशाली को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित करते ही पूरे परिवार में मातम छा गया। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है । गाँव में आक्रोश के साथ मातम का माहौल है। पुलिस ने सोनू जाटव के खिलाफ बलात्कार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट अभिषेक पचौरी

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.