Header Ads

पहली शादी औऱ बच्ची के पुलिस ने मांगें सबूत,4 साल की मासूम बच्ची और पत्नी को छोड़कर पति रचाने पहुचा दूसरी शादी

एटा में एक महिला अपनी मासूम बेटी के साथ अपने पति की दूसरी शादी को रोकने के लिए कल रात से पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के चक्कर लगाती रही लेकिन जब मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में पुलिस आई और एस एस पी के निर्देश के बाद मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस का कहना है कि महिला का शादी से जुड़ा कोई साक्ष्य नहीं दिए है वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति उसको भगा कर ले गया उसके बाद पति ने उससे मंदिर में जाकर शादी की थी।
दरअसल ये पूरा मामला कोतवाली देहात क्षेत्र में रहने वाली प्रीति नाम की महिला अपनी मासूम बेटी को लेकर मैनपुरी में आज होने जा रही अपने पति की शादी रोके जाने की फरियाद लेकर कल रात्रि से चक्कर लगा रही थी। महिला का आरोप है कि 2010 में कोतवाली देहात क्षेत्र के न्यौराई गॉंव निवासी सत्यपाल रहने वाला युवक उसे घर से भगा ले गया था जिसके बाद पीड़िता के परिजनों में मामला दर्ज करा दिया था और नाबालिग होने के चलते उसे नारी निकेतन भेज दिया गया था बाद में युवक ने उससे मंदिर में शादी कर ली थी। कुछ दिनों तक सब ठीक था लेकिन बाद में दोनों में दहेज की मॉंग को लेकर झगड़े होने लगे और उसके साथ मारपीट की जाने लगी इसी बीच 2014 में उसे सत्यपाल ने घर से निकाल दिया था और वो अपने डेढ़ वर्षीय बेटी को लेकर अपने पिता के घर आ गयी। महिला का आरोप है कि उसका पति मैनपुरी में आज दूसरी युवती से शादी कर रहा है जिसके चलते वो पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों से शादी रोके जाने की फरियाद कर रही है। इसी दौरान पुलिस का कहना है कि पीड़िता से शादी से जुड़े साक्ष्य मांगे जो उसके पास नहीं मिले,और वो कोई भी साक्ष्य पुलिस अधिकारियों को दिखा ना सकी। वहीं एस एस पी अखिलेश चौरसिया ने कोतवाली देहात पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दे दिए है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जॉंच में जुटी हुई है और तथ्यो के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.