Header Ads

एटा: जैथरा पुलिस ने पकड़ी तीस लाख की शराब


मुठभेड़ में दो तस्कर भी गिरफ्तार

एटा: एसएसपी के निर्देशन में जैथरा पुलिस लगातार अभियान चलाकर अवैध शराब माफियाओं पर शिकंजा कसती जा रही है। इसी अभियान के तहत जैथरा पुलिस ने एक बार फिर तीस लाख की शराब सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो फर्जी नंबर प्लेट और तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस की टीम तस्करी में शामिल दो अन्य की तलाश में लगी हुई है।

    एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देश पर सोमवार रात 10 बजे इंस्पेक्टर जैथरा इंद्रेशपाल सिंह पुलिस बल के साथ पुलिस एटा-अलीगंज मार्ग पर काली नदी पुल के पास संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी। तभी वहां पहुंची एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल और सर्विलांस सेल की टीमों ने बताया कि गैर प्रांत की शराब से पेटियों से भरा ट्रक एटा की ओर से आ रहा है। पुलिस ने घेरा बंदी कर ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक चालक एवं तस्कर हरियाणा के पानीपत जिले के ग्राम जुरासी निवासी जोगेन्द्र उर्फ शीलू, उसके साथी जीन जिले के बागडू खुर्द निवासी हंसराज की निशानदेही पर ट्रक से देसी शराब के क्वाटरों से भरी 600 पेटी बरामद कर ली।
    एएसपी संजय कुमार ने बताया शराब की यह सप्लाई हरियाणा के पानीपत जिले के ग्राम खरखोदा निवासी नन्हे ने पंजाब प्रांत के राजपुरा से फिरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र के नगला झम्मन निवासी बृजेश कुमार को भेजी थी। जैथरा के इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस और दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की गई है।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.