Header Ads

एटा: भ्रष्टाचार की शिकायत पर बर्खास्त होंगे पुलिस कर्मी


अपराध समीक्षा बैठक में एसएसपी ने दिए निर्देश

एटा: भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर पुलिसकर्मियों पर बर्खास्तगी की कार्यवाही की जाएगी। आमजन से अभद्र व्यवहार करने पर भी यही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। यह निर्देश एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने पुलिस लाइन में आयोजित अपराध समीक्षा बैठक में दिए। एसएसपी ने एसआई सत्यराम, आरक्षी रजनेश, कम्प्यूटर ऑपरेटर विकास को उच्चकोटि कार्य को लेकर सर्वश्रेष्ठ कर्मी ऑफ द मंथ से सम्मानित किया। चुना गया।
  पुलिस लाइन में हुई बैठक में एसएसपी ने निर्देश दिए कि गुमशुदा, अपह्रत बच्चों को तलाशने को लेकर सोमवार से रविवार तक विशेष अभियान चलेगा। बच्चों को हरकीमत पर तलाश कर परिवारीजनों को से मिलाए। लूट, चोरी, नकबजनी जैसी घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। घटनाओं पर लगाम लगाते हुए रोका जाए। पुलिसकर्मी किसी से भी अभ्रद व्यवहार न करे। शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी। महिला संबंधी अपराधों में पुलिस तत्काल कार्रवाई करे। इसके साथ ही पुलिसकर्मी बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं। बैठक के दौरान पुलिसकर्मियों की समस्याओं को भी सुना गया। बैठक में एएसपी संजय कुमार, एएसपी क्राइम ओपी सिंह, सभी सर्किल सीओ, एसडीएम, थानेदार मौजूद रहे।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.