Header Ads

एटा में तमंचे के वल पर दम्पति से कैश,गहने लूटपाट के बाद बदमाशों ने विरोध करने पर जमकर पीटा,सूचना के ढेड़ घण्टे बाद पहुँची पुलिस

तमंचे के बल पर दम्पति से मारपीट कर लूटा
सोने की चैन, दो अंगूठी, झुमकी, मंगलसूत्र सहित हजारों रुपए ले गए बदमाश
एटा-अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में कायमगंज-अलीगंज मार्ग पर अपाचे मोटर साइकिल से आए बदमाशों ने दम्पत्ति के साथ मारपीट कर लूटपाट कर ली। घटना की सूचना के डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। वहीं पीडि़त दम्पत्ति ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।
घटनाक्रम के अनुसार जनपद फर्रुखाबाद के मोहल्ला रकाबगंज निवासी धर्मेन्द्र पुत्र रामप्रकाश अपनी पत्नी किताबश्री के साथ अपनी सिढ़पुरा में रिश्तेदारी में दावत खाने गया था। मंगलवार को वह वापस अपने घर जा रहा था। धर्मेन्द्र जैसे ही कायमगंज-अलीगंज मार्ग स्थित ग्राम ससुतिया जगदीश के मोड़ पर पहुंचा ही था कि तभी पीछे से आ रही अपाचे मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों ने ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचा निकालकर धर्मेन्द्र की कनपटी पर रख दिया और पत्नी किताबश्री की मारपीट करते हुए कानों से सोने की झुमकी, मंगलसूत्र, दो अंगूठी, चैन एवं पर्स में रखे 4 हजार रुपए तथा मोबाइल लूट लिए।
बदमाश जाने के बाद धर्मेन्द्र ने राहगीरों को घटना बताई, तदुपरान्त सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन सूचना मिलने के लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त से पूछताछ की। धर्मेन्द्र कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।
रिपोर्ट अनंत मिश्रा

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.