Header Ads

एटा: अलीगंज की सड़कों के निर्माण को मिले ₹ 16 करोड़



विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री को सौंपा था प्रस्ताव
एटा: विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही विकास कार्य फर्राटा भरते नजर आएंगे। अलीगंज विधायक की मांग पर मुख्यमंत्री ने खजाना खोल दिया है। सड़कों के निर्माण को मंजूरी देते हुए 16 करोड़ रुपये दिए हैं।
    विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर विकास कार्यों के प्रस्ताव सौंपे थे। जिस पर मुख्यमंत्री ने 16 करोड़ रुपये स्वीकृत कर दिए हैं। जिन नई सड़कों पर कार्य होगा उनमें मुख्य रूप से अलीगंज सरायमार्ग से अगौनापुर तक, धुमरी से नगरिया तक, धुमरी-सिढ़पुरा रोड से खिरिया तक, जैथरा-कुरावली मार्ग से नगला बिजू तक, बनिया ढहरा से सहोरी तक, रामपुर से चंदनपुर तक, नगला डूगर से दहेलिया तक, मानपुरा से नगला खंगार तक आदि सड़कें शामिल हैं।
     विधायक श्री राठौर ने बताया कि अलीगंज-कायमगज मार्ग, अलीगंज-अमरोली मार्ग का निर्माण कार्य करीब 20 दिन के अंदर शुरू हो जाएगा। अलीगंज क्षेत्र का कोई गांव संपर्क मार्ग से अछूता नहीं रहेगा। इसके अलावा अलीगंज मंडी तथा रोडवेज बस स्टैंड के लिए जमीन तलाशी जा रही है। जमीन मिलते ही मंडी तथा रोडवेज बस स्टैंड बनने का भी रास्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास कराने का आश्वासन दिया है। क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराने के लिए एजेंडा तैयार किया जा रहा है। 
विधायक श्री राठौर ने कहा कि मार्च महीने के बाद सभी गांव की सड़कों का काम शुरू हो जाएगा  इसके साथ ही एक वर्ष में विधायक निधि से या सरकार से जो भी धन प्राप्त हुआ है, उसका पूरा लेखा-जोखा जनता के सामने रखेंगे।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.