Header Ads

एटा: मतदान से पूर्व ' सिंघम' ने पकड़ी 50 लाख रुपये की शराब

मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार

एटा: 'सिंघम' ने मतदान से पूर्व पचास लाख की देशी शराब बरामद की है। शराब की यह खेप हरियाणा से आ रही थी। मुठभेड़ में 'सिंघम' ने चालक सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। 'सिंघम' द्वारा गैर प्रांतीय शराब पकड़ने का आंकड़ा एक करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है। एसएसपी ने 'सिंघम' व उनकी टीम को 25 हजार का इनाम दिया है।
  थानाध्यक्ष पिलुआ सुधीर कुमार सिंह ' सिंघम' को सूचना मिली कि सिकंदराराऊ से ट्रक में अरुणाचल की देसी शराब की सैकड़ों पेटियां आ रही हैं। पिलुआ पुलिस ने ट्रक की घेराबंदी शुरू कर दी। जीटी रोड स्थित सुन्ना नहर पुल के समीप पुलिस ने अवैध शराब से लदे ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने उसकी गति तेज कर दी। पीछा करने पर चालक के साथी ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा के नरवाना क्षेत्र के नगला सतके निवासी चालक मेलचंद्र और उसके साथी हिसार के नारनोल क्षेत्र के गेवीनगर निवासी पवन जाट को दबोच लिया। तलाशी लेने पर ट्रक में अरुणाचल की क्रेजी रोमियो व्हस्की ब्रांड के क्वार्टरों से भरी 1000 पेटियां बरामद कर लीं।

   एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि ट्रक मालिक हरियाणा के बरवाला क्षेत्र के ग्राम लाना खेड़ा निवासी मनवीर उर्फ मोनू पिछले काफी समय से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त है। पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ के दौरान चालक ने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक के कहने पर वह शराब की खेप को हरियाणा से लोड कराया था। पुलिस को तलाशी के दौरान ट्रक में दो नंबर प्लेट भी मिली हैं। इन प्लेटों को आरोपी बदल कर एक प्रांत से दूसरे प्रांत में पुलिस से बचने को इस्तेमाल करते हैं। पुलिस पार्टी पर गोली चलाने की रिपोर्ट एसओ पिलुआ सुधीर कुमार सिंह द्वारा चालक मेलचंद्र और उसके साथी पवन जाट के खिलाफ दर्ज करा दी गई है।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.