Header Ads

एटा: अराजक तत्वों पर करें सख्त कार्यवाही- सीओ अलीगंज


जैथरा में पुलिस ने किया पैदल मार्च
एटा- पांच दिवसीय दीपोत्सव पर्व की आज से शुरूआत हो चुकी है। पुलिस भी क्षेत्र में सक्रिय हो गई है। क्षेत्राधिकारी अलीगंज ने पुलिस बल के साथ आज जैथरा में पैदल मार्च किया। पटाखों की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। दुकानों पर आग से बचाव के पर्याप्त संसाधन न मिलने पर दुकानदारों को कड़ी फटकार लगाई। वहीं थाना प्रभारी को अराजक तत्वों पर कड़ी निगरानी के निर्देश दिए।


    क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया ने थाना प्रभारी इंद्रेशपाल सिंह के साथ कस्बा जैथरा में पैदल मार्च किया। क्षेत्राधिकारी कस्बा के मोहल्ला कृष्णगंज, बढ़ेयान,नेहरू नगर, बस स्टैंड, मुख्य मार्ग सहित आदि स्थानों पर व्यापारियों व आमजनता से रूबरू हुए और उन्हें सुरक्षा का विश्वास दिलाया। पैदल मार्च के दौरान सीओ श्री भदौरिया ने कस्बा में नियत स्थान पर सजीं पटाखा की दुकानों का निरीक्षण किया। विक्रेताओं से आग से बचाव के पर्याप्त संसाधनों की भी जानकारी प्राप्त की। निरीक्षण के दौरान कुछ दुकानों पर बचाव के संसाधन न मिलने पर सीओ ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई और तत्काल संसाधन जुटाने के निर्देश दिए। उन्होंने थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि बाजार में कड़ी निगरानी रखी जाए। पुलिस से नियमित गश्त कराई जाए। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की पिकेट तैनात की जाए। अराजक तत्वों पर सख्त कार्यवाही की जाए। जुआ- सट्टा के अड्डों वअवैध शराब विक्रेताओं के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए।
रिपोर्ट- सुनील कुमार

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.