Header Ads

चुनाव अधिसूचना जारी होते ही पुलिस हुई सक्रिय, उतरवाए होर्डिग्स


सुनील कुमार
एटा: नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही पुलिस- प्रशासन सक्रिय हो गया। नगर नगर पंचायत जैथरा क्षेत्र के दायरे में लगी होर्डिंग बैनर को हटवाया गया। थानाप्रभारी ने पुलिस बल के साथ नगर में पैदल मार्च किया।
   जनपद की चार नगर पालिका और पांच नगर पंचायतों का चुनाव पहले चरण में होगा। 29 नवंबर को चुनाव होगा और मतगणना दिसंबर माह में होगी। चुनाव आयोग की ओर से जैसे ही अधिसूचना जारी कर जिला प्रशासन को निर्देश दिए गए वैसे ही प्रशासन सक्रिय हो गया। विभिन्न दलों के दावेदारों की ओर से लगवाई गई होर्डिंग को हटवाया गया। नगर पालिका प्रशासन के साथ निकले *थानाध्यक्ष जैथरा इंद्रेशपाल सिंह* ने सभी प्रमुख स्थानों से होर्डिंग हटवाई। देखते ही देखते शहर के प्रमुख स्थान खाली हो गए।बताया गया कि जिन स्थानों पर टीम नहीं पहुंच पाई वहां पर शनिवार को टीम पहुंचकर चुनाव आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करेगी।
*थानाध्यक्ष* ने भारी पुलिस बल व निकाय की टीम के साथ नगर में लगे चुनाव सम्बन्धी होर्डिग्स, पोस्टर आदि को हटवाया। इसके बाद थानाध्यक्ष ने नगर में पैदल मार्च भी किया।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.