Header Ads

अय्यासी का अड्डा चलाता था BJP नेता,होटल में बड़े नेताओ और अफसरों के पास भेजता था स्कूली लड़कियां-गर्भवती हुई किशोरी

लखनऊ-
यूपी के महोबा में नाबालिक से चार महीने तक लगातार दुष्कर्म कर गर्भवती करने वाला भाजपा नेता सेक्स रैकेट भी चलाता था। पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला कि नेता के संरक्षण में जिले में सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था और इससे जुड़ी युवतियों व महिलाओं के द्वारा बहला फुसलाकर बालिकाओं व युवतियों को महोबा जिला मुख्यालय के एक होटल में भेजा जाता था। पुलिस ने सेक्स रैकेट की संचालिका व उसकी पुत्री को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मुख्य आरोपी चरखारी निवासी धीरेंद्र प्रताप ¨सह उर्फ हेमू राजा व रीता को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
नाबालिक को कर दिया भाजपा नेता ने गर्भवती.....
बता दें कि दो दिन पूर्व चरखारी क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि उसकी पुत्री के साथ चार माह पूर्व दुष्कर्म कर उसका एमएमएस बनाया। मामला तब खुला जब किशोरी गर्भवती हो गई। बताया था कि एक युवती ने उसकी बेटी से दोस्ती की और इसके बाद उसे महोबा के एक होटल में ले जाया गया, जहां यह सब हुआ। इस मामले में कथित भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप ¨सह उर्फ हेमू राजा व रीता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस मामले से सेक्स रैकेट की बात सामने आई थी। चरखारी पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका कस्बा चरखारी निवासी मधु व उसकी पुत्री ¨पकी को चरखारी बस स्टाप से सुबह आठ बजे गिरफ्तार कर जेल भेजा। बताया गया कि पीड़िता किशोरी को महोबा के नायाब रेसीडेंटल होटल के एक कमरा में ले जाया गया था। आरोपियों के बताने पर ही पुलिस ने मंगलवार को इस होटल में जाकर जांच पड़ताल भी की थी। इससे होटल से जुड़े लोगों पर भी कार्रवाई की तलवार लटक रही है।
एसएचओ सतीश चंद्र शुक्ल का कहना है कि प्रकरण में गिरफ्तार एक महिला व दो युवतियां स्कूल कालेज के बाहर छात्राओं से हमदर्दी जताकर उन्हें अपने चंगुल मे फंसाकर दैहिक शोषण कराती हैं, अभी जांच जारी है कई और आरोपियों के भी नाम सामने आ सकते है।
रिपोर्ट-कनक श्रीवास्तव

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.