Header Ads

एटा मे अपराधियों पर पुलिस का शिंकजा,अपराध रोकने के लिए पुलिस ने झौंकी ताकत,2 बदमाश मुठभेड़ के बाद अरेस्ट

एटा में अपराधियों पर भारी 'सिंघम', 2 शातिर गिरफ्तार
चोरी का ट्रेक्टर, स्कार्पियो सहित असलाह, कारतूस बरामद
सुनील कुमार
एटा- अपराधियों पर 'सिंघम' भारी पड़ते जा रहे हैं। अपराधियों पर लगातार हो रही कार्यवाही से जहां एक तरफ आमजनता राहत महसूस कर रही है,तो वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौंसले परस्त नजर आ रहे हैं। 'सिंघम' ने एक बार फिर शातिर अपराधियों पर शिकंजा कसा है। दो अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के वाहन सहित असलाह व कारतूस बरामद किए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देश पर थानाध्यक्ष पिलुआ सुधीर कुमार सिंह, एसएसआई अखिलेश कुमार मय हमराही कर्मचारियों के थानाक्षेत्र में शान्ति व्यवस्था डियूटी तथा संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे। कस्बा क्षेत्र में पहुॅचनें पर प्रभारी स्वाॅट टीम शेरसिंह मय टीम के चैकिंग करते मिले। तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि कुछ व्यक्ति अरथरा पुल पर चोरी के एक ट्रैक्टर व एक स्कार्पियों लेकर किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से खडे़ हैं। इस सूचना पर थाना पिलुआ पुलिस तथा जनपदीय स्वाॅट टीम ने मौके पर पहुंचकर मुठभेड़ के बाद जाकर पुलिस मुठभेड़ के बाद 2 अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार किया गया। तथा तीन अभियुक्त फायर करते हुये भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों की जामातलाशी तथा मौके से एक ट्रैक्टर, एक स्कार्पियों तथा 2 तमंचा-3 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस बरामद किये गये। बरामद ट्रैक्टर व स्कार्पियों के बारे में पूछे जाने पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे गैंग बनाकर लूट, चोरी तथा जहरखुरानी की घटना करते हैं। जिनका गैंग लीडर संजय पुत्र रघुनन्दन ठाकुर है। स्कार्पियों के बारे में अभियुक्त पंकज ने बताया कि यह गाड़ी उसके मालिक प्रदीप यादव पुत्र नामालूम निवासी निधौली रोड थाना कोतवाली नगर एटा की है, जिसे वह किराये पर चलाता है। अपने साथियों के कहने पर वे इस गाड़ी से इन्दौर, भोपाल, राजस्थान आदि लम्बी दूरी की पार्टियाॅ (सवारियाॅ) बुक करते हैं। रास्ते में सवारियों की जेब काटते है, उसमें असफल रहने पर जहरखुरानी कर लूटपाट करते हैं और यदि उसमें भी असफल हो जाते हैं तो तमंचा दिखाकर सवारियों से लूटपाट कर उन्हें रास्ते में ही उतार देतें हैं। तथा अगस्त के महीने में जलेसर क्षेत्र में हम सभी साथियों ने लूट की कई घटनायें की थीं, तथा जो यह ट्रैक्टर खड़ा है वह हमने थाना चैबिया जनपद इटावा क्षेत्र से चोरी किया था।
*अभियुक्तों का नामपताः-*
*1-* पंकज पुत्र मूलचन्द ठाकुर निवासी मो0 कोलियान थाना अवागढ़ एटा। *(गिरफ्तार)*
*2-* लालू पुत्र बंगाली वर्मा निवासी धुमरी थाना जैथरा एटा। *(गिरफ्तार)*
*3-* संजय पुत्र रघुनन्दन ठाकुर निवासी आरटीओ कालोनी थाना को0नगर एटा। *(फरार)*
*4-* विशन पुत्र अशोक निवासी चिलाखा थाना कायमगंज फर्रुखाबाद। *(फरार)*
*5-* संजय पुत्र नामालूम निवासी उपरोक्त। *(फरार)*
*बरामदगी का विवरणः-*
*1-* एक ट्रैक्टर महिन्द्रा बिना नम्बर चोरी का
*2-* एक स्कार्पियों नं0- यूपी 82 वी 3141
*3-* 2 तमंचा 315 बोर, 3 जिन्दा कारतूस, 2 खोखा कारतूस 315 बोर।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.