Header Ads

एटा मे बीजेपी विधायक के घर सपा के गुंडों किया हमला,गनर ने बचाई विधायक की जान

एटा-जलेसर से भाजपा विधायक संजीव दिवाकर पर तीन सपा कार्यकर्ताओं ने किया हमला। विधायक की सुरक्षा में लगे गनर और साथ मे समर्थकों ने विधायक को सुरक्षित निकाला। हमलावरों ने विधायक से की गाली गलौच। भाजपा विधायक ने हरिजन एक्ट के तहत तीन के विरद्ध थाने तहरीर दी है।
भाजपा विधायक संजीव दिवाकर मोहल्ला भैंरो बगीची में एक कार्यक्रम में शिरकत में शामिल होने गए थे वही  कार्यक्रम में भाजपा विधायक और सपा कार्यकर्ताओ (गुंडों) के बीच कहासुनी हो गई,लेकिन समारोह में मौजूद भीड़ भाड़ ने मामला शांत कर दिया,उसके बाद विधायक और सपा कार्यकर्ता समारोह से चले गए, विधायक ने आरोप लगाया है सपा कार्यकर्ता नशे मे धुत्त होकर भाजपा विधायक के आवास घुस गए विद्यालय के देखते ही अभद्रता और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते गाली गलौच की विरोध करने पर जानलेवा हमला करने का प्रयास भी किया,समय रहते उनके समर्थकों और गनर ने हमलावरों के चंगुल से विधायक को गनर सुरक्षित बचा लिया ।
विधायक संजीव दिवाकर ने तहरीर देवकरनपुर निवासी सोना यादव, अवागढ़ थाना क्षेत्र के नकटपुर निवासी सुरजी और टुनटुन के खिलाफ जलेसर थाने में एससीएसटी एक्ट के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.