Header Ads

एटा में स्वतंत्रता दिवस पर डीएम,एसएसपी ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

एटा-
जिला मजिस्ट्रेट अमित किशोर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चैरसिया ने स्व
तंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सभी जनपद वासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश को स्वतंत्रता दिलाने में अपना बलिदान देने वाले अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए राष्ट्रीय एकता, अखण्डता एवं साम्प्रदायिक सदभाव बनाये रखने का सकल्प लें। सभी जनपद की कानून, शांति व्यवस्था बनाये रखने के साथ ही जनपद के चहुमुखी विकास में जिला प्रशासन को सक्रिय सहयोग प्रदान करें।
        डीएम अमित किशोर ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि स्वतंत्रता प्राप्ति के लिए अनेक महान पुरूषों ने अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया। हम सभी को उन वीर शहीद रणबांकुरो के प्रति श्रृद्वा सुमन अर्पित करते हुए उनके जीवन के प्रेरक प्रसंगो को अपने जीवन में ढालना है। स्वतंत्रता को अक्षुण्ण बनाए रखने हेतु हम सभी को द्वेष भाव से दूर रहकर आपसी भाईचारे के साथ एक दूसरे के धर्म, मजहब, पंथ, जाति, वर्ग, रूपरंग, भाषा का सम्मान करते हुए राष्ट्रीय एकता अखण्डता व साम्प्रदायिक सदृभावना को और अधिक मजबूत करना है।
           डीएम ने कहा कि जनपद में निर्धन, निर्बल, गरीब, दलित, शोषित, अनु0जाति, जनजाति, अल्पसंख्यक व पिछड़े वर्ग के उत्थान, कल्याण के लिए अनेक विकास कार्य व योजनाएं क्रियान्वित है। हमारा प्रयास है कि इन योजनाओं, विकास कार्यो का लाभ शहरी क्षेत्रों के साथ ही दूरदराज के अति पिछड़े, अविकसित ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले वास्तविक रूप से पात्र व्यक्तियों, परिवारों तक पहुंचे। प्रयास है कि सभी अधिकारी, कर्मचारी पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी, पारदर्शिता एवं परिश्रम के साथ विकास कार्यो एवं योजनाओं को क्रियान्वित करें।
           

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.