Header Ads

कासगंज में मासूम भाई-बहिन को अगवा करने बाद की हत्या,हत्या कर शव गांव के वाहर खेत मे फेंका

कासगंज-सिढ़पुरा के गांव भुजपुरा मे रंजिश में दो मासूमों की अपहरण के बाद की बेरहमी से हत्या,हत्यारों ने पहले दोनो मासूम भाई-बहन की आंखे फोड़ी उसके बाद दोनो की गला घोंटकर हत्या कर दीं, अक्रोसितो ने मासूमो की हत्या की के बाद थाने का घेराव किया,पुलिस के सुस्त रवैये को देखते हुए फिर परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा काटा,परिजनों ने 9 लोगों के खिलाफ थाने में देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
ग्रामिणो ने बताया है कि कासगंज के गांव भुजपुरा निवासी श्यामगोपाल का पुत्र उमंग (3) और पुत्री पलक (5) रविवार शाम करीब चार बजे घर से खेलने की कहकर गए थे। इसी बीच उनको अगवा कर लिया गया। जब वे काफी देर तक घर वापस नहीं आए तो परिवारीजनों को चिंता हुई। गांव में उनकी तलाश कराई गई, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।
परिरीजनों ने पूरे मामले की जानकारी जब यूपी 100 को दी। यूपी 100 गांव में पहुंच गई। फिर सूचना पर पहुची पुलिस ने बच्चों की तलाश की, लेकिन बच्चो का सुराग नही लग सका, दोनों बच्चों के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने अपहरण में मामला दर्ज कर लिया था।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.