Header Ads

फ़िरोज़ाबाद से लापता हुआ व्यापारी मिला पानीपत,सूत्रों केनुसार खुद ही रचा था अपहण का नाटक

फिरोजाबाद-टुंडला इलाके से लापता हुए व्यापारी संजीव गुप्ता को पानीपत से बरामद कर लिया गया है। उद्योपगति संजीव गुप्ता को एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने शनिवार को मीडिया के सामने पेश किया। मीडिया के सवालों पर वह गिड़गिड़ाता नजर आया, वहीं रो-रोकर अपनी व्यथा सुनाने लगा। उद्योगपति अभी भी अपना अपहरण होने की बात कर रहा है।
संजीव गुप्ता ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम को कुछ लोग उसे गाड़ी में डालकर ले गए थे। उसके बाद वह उसे घुमाते रहे। एसटीएफ ने उन्हें बचा लिया अन्यथा वह लोग उनकी हत्या कर देते। बीसी संचालक की बातों को सुन हर कोई दंग रह गया। हालांकि पुलिस समेत कोई भी उसकी बात मानने को तैयार नहीं है कि उसका अपहरण हुआ है।
मीडियाकर्मियों ने जब संजीव गुप्ता को श्रीनगर में गाड़ी में घूमते हुए की वीडियो दिखाने की बात कही तो इस पर उसकी जुबना लड़खड़ा गई और फफक-फफक कर रोने लगा। संजीव अपनी जान बचाने के लिए एसएसपी का धन्यवाद करता रहा। संजीव ने कहा कि उसे नहीं पता कि अपहरणकर्ता उसे कहां-कहां लेकर गए।
मीडिया ने एक के बाद एक सवाल संजीव गुप्ता से पूछे लेकिन संजीव किसी एक भी सवाल का ठीक से जवाब नहीं दे सका। बाद में एसएसपी ने संजीव को घर जाने की अनुमति दे दी। हालांकि एसएसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.