Header Ads

कासगंज में 20 हज़ार रुपये के लेनदेन को लेकर एक की गोली मारकर हत्या,दूसरे की पीट पीटकर हत्या

कासगंज-पटियाली कोतवाली के मौहल्ला चौक मे दो लोगों की हत्या,दोनो पक्षों में हुए संघर्ष के बाद दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इसी बीच दूसरे पक्ष ने पक्ष ने भी युवक की मौत के बाद पूरे कस्बे में तनाव फैल गया। हंगामा के बाद कस्बा की पुरी तरह मार्केट बन्द हो गयी !
जानकारी केमुताबिक कस्बा पटियाली मे रवि का संपत से जुए,सट्टे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था,रवि पक्ष ने लगाया आरोप लगाया कि संपत के पास रवि के लगभग 20 हजार रुपये उधार थे। इस पर दोनों पक्षों मे जमकर विवाद हुआ विवाद के बाद दोनों ओर से मारपीट के बाद औऱ फायरिंग होने लगी,जमकर हुई फायरिंग के बाद 25 वर्षीय दलित युवक रवि की मौके पर मौत हो गई थी।
रवि की हत्या के बाद दोनों पक्षों में संघर्ष नहीं रुका। रवि के परिवरीजन पटियाली-गंजडुंडवारा रोड को जाम जाम कर दिया,थोड़ी देर बाद संपत के ताऊ देवराज की भी पीट पीटकर हत्या कर दी गईं ।
कस्वा में फायरिंग के शुरु ही दुकानों के धड़ाधड़ गिरने लगे सटर,हंगामा के बाद लोग डर के चलते घरों में कैद हो गए। सूचना पर पहुचा जिले का फोर्स,दो लोगों की हत्या की सूचना मिलने बाद डीएम-एसएसपी भी मौके पहुंच गए।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.