Header Ads

एटा मे एयर इंडिया के पायलट की किन्नर बुआ की हत्या कर लाखो लुटे,लुटपाट से इलाके में हड़कम्प

एटा-सिटी कोतवाली के वनगांव चित्रगुप्त कालोनी में बदमाशों ने किन्नर की हत्या कर दी,इसके बाद लाखों का माल जेबर लूट कर ले गए। साथी किन्नर किसी काम से बाहर गए थे। लौटकर आने पर घटना की जानकारी हुई
बताया गया है कि एटा के सिटी चित्रगुप्त कालोनी मे किन्नर अपने समूह के साथ रहते थे,उनकी मुखिया राधा की (60) थी। गुरुवार को साथी किन्नर बाहर गई थीं और राधा घर पर अ‌केली थी। इसी दौरान आए बदमाशों ने राधा की नृशंस हत्या कर दी। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने राधा को गला घोंटकर मारा। उसके चेहरे पर वार किए और मुंह को टेप से बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशा घर में लाखों का माल लूटकर ले गए। 
जब साथी किन्नर वर्षा निवासी बंदायू, शोभा निवासी चिलासनी और शीतल निवासी अलीगढ़ आए तो उन्हें घर में राधा की लाश मिली। सामान इधर उधर विखरा हुआ था। फर्श पर खून बह रहा था। इसके बाद किन्नर ने हंगामा शूरु कर दिया। उन्होंने मौके पर पहुंची पुलिस को शव भी ले जाने नहीं दिया। इसके बाद पुलिस कड़ी मशक्कत से शव को ले गई।

बताया गया है कि किन्नर राधा का भतीजा अतिशय एयर इंडिया में पायलट है जोकि कुछ दिनों पहले ही



अपनी बुआ किन्नर राधा के घर घूमने था
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.