Header Ads

रायबरेली में बदमाशों को ग्रामीणों के दौड़ाने के वाद खम्बे से टकराई कार,5 लोगो की दर्दनाक मौत

रायबरेली-
ऊंचाहार थाना के गांव अप्टा मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव में सोमवार की कार सवार लोगों ने ग्राम प्रधान रामश्री के घर अंधाधुंध फायरिंग की। ग्रामीणों ने दौड़ाया तो सफारी कार एक ग्रामीण को टक्कर मारने के बाद बिजली के पोल से जा टकराई। इससे पोल टूट गया और तार सफारी पर गिर गए, जिससे आग लग गई। इसमें पांच लोग जिंदा जल गए। इनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।
   
प्रधान के घर वालों ने शोर मचाया तो काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने हमलावरो को दौड़ाया तो वे वाहन समेत भागे।एक ग्रामीण अमृतलाल को टक्कर मारने के बाद बिजली के पोल से जा टकराया और पलट गया।
इससे पोल टूट गया और तार वाहन पर गिर गए। इससे कार में आग लग गई और उस पर सवार पांच लोगों की जल कर मौत हो गई। इसमें दो लोग पूरी तरह से जल गए, जबकि तीन के शरीर का काफी हिस्सा जल गया है। घटना की जानकारी पर एसपी गौरव सिंह व एएसपी शशिशेखर सिंह कई थानों की फोर्र्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। 

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.