Header Ads

यूपी में अपराधियो के आकाओ को चिन्हित कर रही सरकार-श्रीकांत शर्मा

लखनऊ-यूपी में बिजली व्यवस्था बहुत जर्जर थी बिजली व्यवस्था पर लगातार काम कर रहे।
अगली गर्मी में बिजली आपूर्ति बहुत अच्छी होगी', पॉवर ऑफ आल पर सरकार ने हस्ताक्षर किए है बिजली चोरी बहुत बड़ी समस्या है।
पिछली सरकार ने बिजली चोरों को प्रोत्साहन दिया ईमानदार उपभोक्ताओं को हम प्रोत्साहित कर रहे-श्रीकांत, बिजली चोरी पर कठोर अभियान चलाएंगे-श्रीकांत, घरेलू कनेक्शन पर लोग नर्सिंग होम चला रहे है
बिजली चोरों को मुख्यधारा में आने को कहा। बिजली चोरी में 5 साल की सजा है
जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त करने में वक्त लगेगा-श्रीकांत, मीटर रीडिंग करने वाले संविदा पर हैं ।
यूपी की कानून-व्यवस्था पर भी बोले कैबिनेट मंत्री अपराधियों को घुमाने वाले लॉ एंड आर्डर पर सवाल कर रहे', सर्राफा व्यापारियों को ही टारगेट किया जा रहा,अपराधियों के आकाओं को चिन्हित कर रहे है।
5 साल बाद विपक्ष के लोग दूरबीन से देखने को भी नहीं मिलेंगे। बहुत जर्जर व्यवस्था को दुरूस्त कर रहे हमपर पहले दिन से टारगेट किया जा रहा था 6 माह मे बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा-श्रीकांत, ब्यूरोक्रेसी के साथ सरकार का सामंजस्य अच्छा है-श्रीकांत, ब्यूरोक्रेसी सरकार की मंशा जान चुकी है ।
यूपीए-1, 2 में भी ये लोग एक थे । श्रीकांत, सारे विपक्षी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे। लॉ एंड आर्डर सरकार के लिए चुनौती । आने वाले वक्त में विपक्ष खत्म हो जाएगा।100 दिन के बाद जनता को रिपोर्ट कार्ड देंगे-श्रीकांत, 'तार पकड़ने की जरुरत नहीं, बिजली दिखाई दे रही', बिजली विभाग में सब कुछ डिजिटल करेंगे - श्रीकांत.
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.