Header Ads

एटा मे पानी के निकास की समस्या का समाधान न होने पर ग्राम प्रधान को नोटिस जारी

एटा-
जिला मजिस्ट्रेट अमित किशोर के निर्देशानुसार ग्राम मुढ़समा विकासखण्ड अवागढ़ के घरों में गन्दे पानी का निकास न होने के संबंधित में दिये गये निर्देशों के अनुपालन में एसडीएम जलेसर द्वारा तहसीलदार जलेसर के साथ मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया गया।
             निरीक्षण के दौरान मौके पर उपस्थित ग्राम प्रधान को घरों के गन्दे पानी को नाली की खुदाई, निर्माण तत्काल कराकर पानी का यथास्थान पानी हेतु चिन्हित तालाब में निकास कराये जाने के निर्देश दिये, किन्तु ग्राम प्रधान द्वारा अभी तक पानी का निकास नहीं कराया गया, ना ही ग्राम प्रधान द्वारा विकास कार्याें पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
            ग्राम प्रधान द्वारा पानी के निकास की समस्या का समाधान नहीं किया गया, पानी ज्यों का त्यों भरा हुआ है, जिससे यह स्पष्ट है कि ग्राम प्रधान द्वारा उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना की जा रही है, इससे यह स्पष्ट है कि जुगल प्रताप को ग्राम पंचायत मुढ़समा के प्रधान पद पर बने रहना जनहित में वांक्षनीय नहीं हैं, क्यों न ग्राम प्रधान के खिलाफ पंचायती राज अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही की जाये। जिला मजिस्ट्रेट ने जुगल प्रताप को नोटिस जारी करते हुए साक्ष्यों सहित अपना लिखित स्पष्टीकरण एक सप्ताह के अंदर प्रस्तुत करने के निर्देश दिये हंै। निर्धारित समयान्तर्गत अनुपालन न होने पर पंचायतीराज अधिनियम के तहत आदेश जारी कर दिया जायेगा, जिसके लिए ग्राम प्रधान स्वयं जिम्मेदार होंगे।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.