Header Ads

मथुरा में लुटपाट के बाद अन्धाधुन्ध फायरिंग से हड़कम्प,2 लोगो की मौक़े पर मौत,2गंभीर

मथुरा में नकाबपोश बदमाशो ने की अंधाधुंध फायरिंग, सराफा व्यापारी की हत्या कर लूट लूट ले गए करोड़ो के जेबरात और कैश
फायरिंग में दिल्ली के सराफा व्यापारी की भी मौत
मथुरा में सोमवार की रात को सवा आठ बजे शहर के बीचोंबीच कोयला वाली गली में मयंक सर्राफा की दुकान पर लूटपाट करते बदमाशों द्वारा की गई अन्धाधुन्ध फायरिंग,दिल्ली के सर्राफ सहित दो लोगों की मौत हो गई। दुकान स्वामी और कारीगर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आठ नकाबपोश बदमाश बताए जा रहे हैं जो चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पहुंचे थे। करीब आठ बजे सिविल लाइंस के रहने वाले मयंक अग्रवाल पुत्र मोहनलाल अग्रवाल अपनी सर्राफा की दुकान पर थे। मयंक चेन के नाम से उनकी फर्म है। साथ में उनका बड़ा भाई विकास अग्रवाल भी था। मेरठ का एक कारीगर भी दुकान में था।
डेंपियर नगर निवासी मेघ अग्रवाल जो दिल्ली में ज्वैलरी का कारोबार करते हैं वह भी यहां बैठे हुए थे। करीब सवा आठ बजे का वक्त था कि चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आठ बदमाश पहुंचे। इन बदमाशों ने पहुंचते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल (34) पुत्र महेश चंद्र अग्रवाल के चेहरे पर गोली लगी जिससे वह दुकान में ही गिर गए। जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी। विकास अग्रवाल के हाथ में और सिर में गोली लगी।
जबकि मेरठ निवासी ज्वैलरी कारीगर अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ अग्रवाल की दुकान पर ही मौत हो गई थी। विकास ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बदमाशों ने दुकान में करीब पंद्रह मिनट तक लूटपाट की। माना जा रहा है कि करीब चार करोड़ के गहने और सोना बदमाश लूटकर ले गए हैं। सभी घायलों को नयति में भर्ती करा दिया है जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.