Header Ads

जिलाधिकारी एटा के रूप में अमित किशोर ने पदभार किया गृहणटीम भावना के साथ एकजुट होकर शासन की मंशानुरूप कार्य करें-डीएम

एटा-
2011 बैच के आईएएस अमित किशोर ने गुरूवार की शाम एटा पहुंचकर जिलाधिकारी के रूप में विधिवत कार्यभार गृहण कर लिया गया है। मूलतः बिहार के रहने वाले आईएएस अमित किशोर रामपुर, गोरखपुर, गाजीपुर जनपद में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर रहते हुए रामपुर जनपद के जिलाधिकारी भी रहे हैं। प्रशासनिक सेवा में आने से पूर्व श्री किशोर ओएनजीसी के साथ ही पीसीएस के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।
         निर्वाचन विभाग में अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0 के पद से स्थानांतरित होकर आये 2011 बैच के आईएएस अमित किशोर ने गुरूवार की शाम जिला कोषागार पहुंचकर विधिवत एटा जिलाधिकारी के रूप में कार्यभार गृहण किया। तदोपरान्त कलैक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों सहित जिला स्तरीय अधिकारियों सहित कलैक्ट्रेट परिवार से परिचय प्राप्त किया।
         नवागत डीएम अमित किशोर ने कहा कि आने वाले समय में हम सभी को टीम भावना के साथ एकजुट होकर शासन की मंशानुरूप कार्य करना है। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवा में आने का मतलब शोषितों, गरीबों को शासकीय योजनाओं का लाभ पहुंचाने के साथ ही न्याय दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी। विकास एवं निर्माण कार्याें में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा, सभी अधिकारियों से अपेक्षा है कि आमजनमानस से विनम्रता से पेश आयें, जनता की बात को गंभीरता से सुनते हुए उसका यथा संभव निस्तारण करें।
        उन्होंने कहा कि जनता दर्शन की जिम्मेदारी और बखूबी निभाई जायेगी तथा जनसुनवाई के दौरान समस्त विभागों के नोडल कर्मचारी भी उपस्थित रहेंगे। यह भी सुनिश्चित किया जायेगा कि जन शिकायतों का निस्तारण हो रहा है या नहीं, किसी भी अधिकारी का सीयूजी बंद नहीं रहेगा, और वह नियमित रूप से जनता से संवाद करेंगे। ओडीएफ को आगे बढ़ायेंगे, गोद लिये गये कार्यक्रमों और निरीक्षण प्रमुख रूप से किया जायेगा
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.