Header Ads

हवालात से छूटा प्रेमी तो आधी रात बारात लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर,प्रेमिका की 8 दिन बाद आनी थी बारात

बुलन्दशहर-
शादी में दुल्हन के साथ फेरे लेने के बजाय बुलंदशहर थाने में गैंगरेप के आरोप में पूछताछ के लिए बंद रहे दूल्हे को सोमवार को पीड़ित युवती की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद क्लीन चिट मिल गई सोमवार शाम को थाने से छूटा दूल्हा देर रात बारात लेकर सर्फाबाद गांव पहुंचा और दुल्हन के साथ 7 फेरे लिए इस मौके पर दुल्हन की चेहरे की खुशी देखती ही बन रही थी। उसने कहा कि उसे पहले से ही पूरा विश्वास था कि उसका होने वाला पति बेगुनाह है, इसीलिए वह डीएम बुलंदशहर के पास उसे छोडऩे की गुहार लगाने पहुंची थी उसे प्रधानी की चुनावी रंजिश के चलते फंसाया गया था। सात फेरे लेने के बाद दुल्हन अपने पिया के साथ ससुराल रवाना हो गई मालूम हो कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले शर्मा परिवार की एक युवती का विवाह बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी कपिल शर्मा से रविवार को होना था। जो कि नोएडा में बहलोलपुर गांव में किराए का कमरा लेकर गढ़ी चौखंडी गांव में दर्जी का काम करता है रविवार को सर्फाबाद गांव में बारात की अगुवानी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। टेंट लग चुका था और बारातियों के लिए खाने पीने के सामान की व्यवस्था की जा रही थी। उसी दौरान पता चला कि रविवार की सुबह पुलिस ने सेहरा बांधने की तैयारी कर रहे कपिल को बुलंदशहर की शिकारपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में थाने में बैठा रखा है। इसके बाद शादी की तैयारियों पर ब्रेक लग गया दुल्हन का परिवार दूल्हे को छुडाने के लिए पहुंचा, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। इसके बाद रविवार की दोपहर खुद दुल्हन बुलंदशहर के डीएम के आवास पर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। डीएम ने शादी को देखते हुए दूल्हे को छोडऩे के आदेश दिए पुलिस ने जब छोड़े जाने की कार्रवाई शुरू की तो गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती के पक्ष के लोग डीएम आवास पहुंचे और हंगामा किया जिसके बाद कपिल की रिहाई युवती की मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही किए जाने का निर्णय लिया गया।
रविवार दोपहर बाद फार्म हाउस में लगा टेंट उखाड़ दिया गया और हलवाई दिन भर खाली बैठे रहे सोमवार को युवती की मेडिकल रिपोर्ट आई। जिसके बाद कपिल को क्लीन चिट मिल गई जिसके बाद कपिल ने नोएडा आकर दुल्हन के परिवार से बात की और देर रात बारात लेकर सर्फाबाद गांव में पहुंच गया और दुल्हन के साथ 7 फेरे लेकर लौट गया 5 ही बारातियों के साथ पहुंचा गैंगरेप के आरोप से क्लीन चिट मिलने के बाद दूल्हा कपिल सोमवार रात एक बजे के आसपास 5 बारातियों के साथ सर्फाबाद गांव पहुंचा जहां उसका पूरा सम्मान करते हुए वशिष्ठ फार्म हाउस में लड़की पक्ष ने फेरों की पूरी रस्मे अदा कराई और बेटी को विदा किया। दुल्हन के मौसा मौसी ने कन्यादान किया दुल्हन के मां-बाप का काफी समय पहले ही देहांत हो चुका है गांव वालों ने ही उसकी शादी के लिए चंदा भी एकत्र किया था !
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.