Header Ads

पुराने घर को तोड़कर अगर भगवान का नया घर बनाने का प्रयाश किया गया तो इसमें कोई अपराध नही बनता है-साक्षी

एटा-उन्नाव सांसद आज अपने आश्रम पर आज बी जे पी सांसद और बाबरी मस्जिद ढाँचे के विध्वंश के आरोपी साक्षी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर कहा कि इन लोगो पर  कोई आरोप ही नहीं बनता है । उन्होंने कहा कि विवादित स्थल पर कभी भी मस्जिद थी ही नहीं तो मस्जिद तोड़ने का आरोप ही नहीं बनता है । उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावो में जाने से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा ।
अयोध्या में बाबरी मस्जिद विवादित ढांचा गिराये जाने के मामले में 25 साल बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा लाल कृष्ण आडवाणी,मुरली मनोहर जोशी,उमा भारती के खिलाफ बाबरी मस्जिद गिराये जाने की शाजिश का मुकदमा चलाये जाने के आदेश पर उन्नाव के बी जे पी सांसद और बाबरी ढांचा विध्वंश मामले के आरोपी साक्षी महाराज ने एटा में अपने आश्रम में पत्रकारो से कहा कि" वहा कभी भी बाबरी मस्जिद थी ही नहीं । प्रभु श्री राम का मंदिर था। बाबर आक्रांता था, उसने तोडा था।
उन्होंने कहा कि अपने पुराने घर को तोड़कर अगर भगवान् का नया घर बनाने का प्रयाश किया गया तो इसमें कोई अपराध नहीं बनता है ।
जब उनसे पूंछा गया कि ऐसे में क्या उमा भारती और कल्याण सिंह को इस्तीफ़ा देना चाहिए इसपर उन्होंने कहा कि जब कोई अपराध बनता ही नहीं है तो पद से हटने का कोई औचित्य बनता नहीं है । उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह इस मामले में 24 घंटे की जेल काट चुके है और  कल्याण ने कहा है कि इसके लिए साड़ी जिंदगी भी जेल में रहना पड़े तो रहूंगा ।
उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मंदिर का निर्माण आपसी सहमति से करे। सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय के बा लाल कृष्ण आडवाणी के राष्ट्रपति के लिए चलने वाले नाम का क्या होगा उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी और संसदीय बोर्ड तय करेगा । तीन तलाक के मामले में उन्होंने यू पी के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के उस बयां का समर्थन किया कि तीन तलाक का विरोध न करने वाले भी उतने ही दोषी है । उन्होंने कहा कि सरकार या सुप्रीम कोर्ट तलाक को ख़त्म करने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि मूर्ति रखवाने,ताला खुलवाने और शिलान्याश करवाने और ढांचा गिरवाने का काम तो  कांग्रेस ने किया था इसलिए मुकदमा तो कांग्रेस, नरसिम्हा राव,राजीव गांधी, पर  बनता है। आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी,उमा भारती हमारे खिलाफ काहे का केश बनता है ?
उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावो में जाने से पूर्व अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा ।उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था,राम मंदिर है,और राम मंदिर रहेगा ।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.